वीडियो : सेक्स रैकेट : तीन होटलों से पकड़े गए कुल 45 लोग, जिले में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई ..

यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या उन्होंने सभी को कमरा दिए जाने से पूर्व वह तमाम जानकारियां (यथा - पहचान पत्र आदि) प्राप्त की है जो कि नियमानुसार आवश्यक है. अगर ऐसा नहीं किया गया होगा तो होटल संचालकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.






- गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी कार्रवाई
- घर से बहाना कर निकले युवक-युवतियां होटल से बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर के स्टेशन रोड में तीन होटलों में की गई छापेमारी के बाद अश्विनी संदर्भ में जानकारी दी है उन्होंने बताया की कुल 45 लोग इस अभियान में पकड़े गए हैं. जिनमें 21 युवक 21 युवकों के साथ-साथ होटलों के 3 प्रबंधक भी पकड़े गए पूछताछ की जा रही है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या उन्होंने सभी को कमरा दिए जाने से पूर्व वह तमाम जानकारियां (यथा - पहचान पत्र आदि) प्राप्त की है जो कि नियमानुसार आवश्यक है. अगर ऐसा नहीं किया गया होगा तो होटल संचालकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.




एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में पुलिस टीम ने जिन युवक-युवतियों को पकड़ा है उनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है कि वह किस कारणों से होटल में गए थे? अगर उन्होंने कोई उचित जवाब नहीं दिया तो उनके विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी उन्होंने बताया कि ऐसी भी जानकारी मिल रही है कि पकड़ी गई लड़कियों में कुछ लड़कियां नाबालिग भी है ऐसे में उस अंदर में भी जानकारी ली जा रही है और उसमें भी सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

घर से पढ़ने के लिए निकले थे होटल में पकड़े गए :

बताया जा रहा है कि जो युवक - युवतियां होटल के कमरों में पकड़े गए हैं, उनमें कुछ ऐसे भी हैं जो कि घर से यह कह  कर निकले थे कि वह पढ़ने जा रहे हैं लेकिन वह होटल के कमरे में पकड़े गए. कुछ अधेड़ उम्र के भी लोग तथा कुछ महिलाएं भी पकड़ी गई है, माना जा रहा है कि यही लोग सेक्स रैकेट से जुड़े हुए हैं.

साक्ष्यों से छेड़छाड़ करने वाले पर होगी कठोर कार्रवाई : 

एसपी ने कहा कि होटल से युवक-युवतियों के पकड़े जाने के बाद होटलों में भी जांच की जा रही है. जो लोग सीसीटीवी कैमरे तथा अन्य साक्ष्यों से छेड़छाड़ करने करेंगे उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वह कब से रैकेट का संचालन कर रहे थे?

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments