मध्य प्रदेश सोना लूट कांड का अभियुक्त गिरफ्तार, दो किलो सोना बरामद ..

फिलहाल पुलिस मिथिलेश से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिस कार का इस्तेमाल उसने मध्य प्रदेश से बिहार आने के लिए किया था वह कार कहां है? इस लूटकांड को छह अपराधियों ने अंजाम दिया था.





- पटना से पहुंची स्पेशल टीम ने बक्सर पुलिस के सहयोग से किया गिरफ्तार
- मामले में अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं चार अपराधी, तीन अन्य की तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बीते 26 नवंबर को मध्य प्रदेश के कटनी में मण्णपुरम गोल्ड फाइनेंस से 16 किलो सोना और 3.5 लाख रुपये कैश की हुई लूट मामले के एक और आरोपित कार चालक मिथिलेश सिंह उर्फ अमित को पुलिस ने बक्सर से गिरफ्तार किया है. इस पूरी कार्रवाई में पटना पुलिस के विशेष टीम के साथ-साथ स्थानीय नगर थाने की पुलिस तथा डीआइयू एवं टाइगर मोबाइल के सदस्य भी शामिल थे. गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्त को पुलिस टीम लेकर पटना के लिए रवाना हो गई, जहां अब उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उम्मीद है कि मिथिलेश के गिरफ्त में आने के बाद लूट कांड का पूरी तरह से पर्दाफाश हो जाए.


मिथिलेश के पास से बरामद हुआ 2 किलो सोना : 

सोना लूटकांड में बक्सर से यह दूसरी गिरफ्तारी है. इसके पूर्व पहले 29 नवंबर को पुलिस ने शाहबाज नामक युवक को गिरफ्तार किया था. उसी की निशानदेही पर पुलिस ने मिथिलेश सिंह और अमित को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित के पास लूटा गया 2 किलोग्राम सोना भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार युवक को पुलिस लेकर पटना चली गई है.

लूटे गए सोने को कार से लेकर एमपी से बिहार पहुंचा था मिथिलेश : 

मध्यप्रदेश में हुई लूट के बाद सोने की खेप मिथिलेश कार में छिपाकर दानापुर लेकर आया था जहां उसने इसे छिपा दिया और फिर बक्सर चला आया. मिथिलेश के साथ-साथ लूट कांड में शामिल अन्य शातिर भी इधर-उधर जाकर छिपे गए थे. फिलहाल पुलिस मिथिलेश से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिस कार का इस्तेमाल उसने मध्य प्रदेश से बिहार आने के लिए किया था वह कार कहां है? इस लूटकांड को छह अपराधियों ने अंजाम दिया था. जिनमें शुभम तिवारी और अंकुश को बाइक के साथ 26 नवंबर की देर रात को मध्यप्रदेश के मंडला जिले के हाइवे से गिरफ्तार कर लिया गया था.

मामले में अब तक 4 आरोपी हुए हैं गिरफ्तार

सोना लूट कांड में अब तक जो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं उनमें पटना निवासी शुभम तिवारी, अंकुश के साथ ही बक्सर निवासी शाहबाज खान तथा अब मिथिलेश सिंह उर्फ अमित शामिल हैं. इस मामले में वैशाली के दिलीप सिंह तथा अखिलेश उर्फ विकास एवं पटना के पीयूष उर्फ अर्जुन अब भी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर हैं.











Post a Comment

0 Comments