निजी अस्पताल संचालक पर महिला के यौन शोषण का आरोप ..

विवाहिता ने यह आरोप लगाया है कि नौकरी का झांसा देकर संचालक के द्वारा उसके साथ तीन वर्षों तक यौन शोषण किया गया. बाद में यह ज्ञात हुआ के संचालक झूठ बोल रहा है तो महिला ने उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.




 

- महिला थाने में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी, आरोपी हुआ गिरफ्तार
- उत्तर प्रदेश के दिलदार नगर की रहने वाली है पीड़ित महिला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में एक निजी अस्पताल के संचालक पर यौन शोषण का आरोप लगा है. उत्तर प्रदेश के दिलदारनगर की निवासी विवाहिता ने यह आरोप लगाया है कि नौकरी का झांसा देकर संचालक के द्वारा उसके साथ तीन वर्षों तक यौन शोषण किया गया. बाद में यह ज्ञात हुआ के संचालक झूठ बोल रहा है तो महिला ने उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.


घटना के संदर्भ में पीड़िता के द्वारा थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार वह कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के टुड़ीगंज में हिमांशु अस्पताल के नाम से एक निजी अस्पताल का संचालन करने वाले उमेश सिंह के संपर्क में आई, जिसने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे अपने अस्पताल में बुला लिया और तीन साल तक यौन शोषण करता रहा. 

बाद में जब यह पता चला कि वह झूठ बोल रहा है तो उसके विरुद्ध उसने पुलिस से शिकायत की. मामले में महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.











Post a Comment

0 Comments