नगर निकाय चुनाव : देर रात तक सड़कों पर शराब, रुपये तथा हथियार ढूंढती रही पुलिस ..

यह देखा जाता रहा कि कहीं वाहनों में हथियार शराब तथा रुपयों के साथ-साथ कोई आपत्तिजनक सामग्री तो नहीं ले जाई जा रही. हालांकि जांच अभियान के दौरान पुलिस को कोई खास उपलब्धि नहीं मिल पाई लेकिन पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए असामाजिक तत्वों के बीच हड़कंप मचा रहा.





- नगर निकाय को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए तत्पर है पुलिस
- एसडीपीओ गोरख राम के नेतृत्व में चला सघन अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने तथा आदर्श आचार संहिता का बेहतर ढंग से अनुपालन कराने के लिए पुलिस पूरी तरह से तत्पर है. एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर ने नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर वाहन जांच अभियान चलाया. एसडीपीओ गोरख राम के नेतृत्व अनुमंडल के कई थानों पुलिस ने अलग अलग चौक पर जांच करती देखी गई. अभियान देर रात तक चलता रहा जिसमें आने जाने वाले सभी वाहनों की रोककर तलाशी ली जाती रही. यह देखा जाता रहा कि कहीं वाहनों में हथियार शराब तथा रुपयों के साथ-साथ कोई आपत्तिजनक सामग्री तो नहीं ले जाई जा रही. हालांकि जांच अभियान के दौरान पुलिस को कोई खास उपलब्धि नहीं मिल पाई लेकिन पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए असामाजिक तत्वों के बीच हड़कंप मचा रहा.



जांच अभियान में एसडीपीओ ने बक्सर नगर परिषद क्षेत्र में नगर थाना, औद्योगिक, इटाढ़ी, महिला और धनसोई थाना पुलिस को तैनात किया था. इसके अतिरिक्त चौसा नगर पंचायत क्षेत्र को राजपुर और मुफस्सिल थाना पुलिस के जिम्मे दिया गया था. सदर एसडीपीओ ने बताया कि 18 दिसंबर को होने वाले नगर निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण रूप से सम्पन्न करने को लेकर पुलिस जांच अभियान चला रही है. जांच अभियान के दौरान पुलिस कर्मियों को निर्देश दिया गया है कि हथियारों और पैसे के साथ शराब की विशेष रूप से जांच की जाए. क्योंकि चुनाव के दौरान तीनों वस्तुओं का उपयोग किया जाता है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments