बेटे-बहू से मिलने मुंबई जा रहे रेलयात्री की मौत ..

जैसे ही ट्रेन आरा स्टेशन से कुछ दूर आगे पहुंची यात्रियों ने उनके शरीर में कोई हलचल नहीं देखकर ट्रेन में तैनात रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक दल को इस बात की सूचना दी. दल ने जांच की तो ऐसा प्रतीत हुआ कि उनकी मृत्यु हो गई है, उसके बाद तुरंत ही बक्सर जीआरपी से संपर्क साधा गया.





- आरा से मुंबई जाने के दौरान हुआ हादसा
- पाटलिपुत्र-लोकमान्य तिलक टर्मिनल में सवार हुए थे व्यक्ति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बेटे,-बहु से मिलने के लिए मुंबई जा रहे एक वृद्ध की ट्रेन में मृत्यु हो गई. वह ट्रेन में सवार हुए और बर्थ पर लेट गए जब ट्रेन कुछ दूर आगे चली तो यात्रियों को संदेह हुआ जांच करने पर ऐसा लगा कि उनकी मृत्यु हो गई है जिसके बाद स्कॉट को सूचना दी गई इस कोर्ट के द्वारा बक्सर जीआरपी को सूचना देकर शव को उतारा गया और परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई.  


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक आरा जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के छोटका सासाराम गांव निवासी राधा कृष्ण सिंह के पुत्र तथा पुत्रवधु मुंबई में रहते हैं. उनसे मिलने के लिए आरा से मुंबई जाने के लिए लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस में सवार हुए थे. वह एस-3 बोगी में बर्थ संख्या 25 पर सवार थे. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक वह कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. ऐसे में उन्हें यात्रा करने से रोका जा रहा था लेकिन वह पुत्र और पुत्रवधू से मिलने की जिद पर अड़े हुए थे. वह ट्रेन में सवार होकर मुंबई के लिए चल दिए. जैसे ही ट्रेन आरा स्टेशन से कुछ दूर आगे पहुंची यात्रियों ने उनके शरीर में कोई हलचल नहीं देखकर ट्रेन में तैनात रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक दल को इस बात की सूचना दी. दल ने जांच की तो ऐसा प्रतीत हुआ कि उनकी मृत्यु हो गई है, उसके बाद तुरंत ही बक्सर जीआरपी से संपर्क साधा गया.

जीआरपी की टीम चिकित्सकों के दल के साथ मौके पर पहुंची और यात्री की जांच की. जांच के उपरांत चिकित्सकों के द्वारा यात्री के मृत होने की पुष्टि कर दी गई. जिसके बाद शव को रेलवे प्लेटफार्म पर उतार लिया गया और मृतक के परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई. बाद में शव का पोस्टमार्टम करा कर बक्सर पहुंचे परिजनों के हवाले कर दिया गया. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि माना जा रहा है कि हृदयाघात से वृद्ध की मृत्यु हो गई है.











Post a Comment

0 Comments