दुर्घटनाओं के नाम रहा शनिवार ..

नया भोजपुर सब्जी मंडी, लेवाड़, कृतसागर और निकृष गांव के पास हुए हादसों में जहां एक एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई. वहीं सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज फिलहाल अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. 

 






- एनएच-84 पर नया भोजपुर सब्जी मंडी, लेवाड़ और कृतसागर के पास हुए हादसे
- राजपुर के निकृष के पास भी हुआ हादसा
- तेज रफ्तार घना कोहरा तथा अधूरा सड़क निर्माण बना कारण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शनिवार का दिन सड़क दुर्घटनाओं के नाम रहा राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर नया भोजपुर सब्जी मंडी, लेवाड़, कृतसागर और निकृष गांव के पास हुए हादसों में जहां एक एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई. वहीं सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज फिलहाल अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. बताया जा रहा है कि इन दुर्घटनाओं में वाहनों की तेज रफ्तार, घना कोहरा तथा राष्ट्रीय राजमार्ग 84 का अधूरा निर्माण ही मुख्य कारण था.

राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर शनिवार को तकरीबन 10 किलोमीटर किलोमीटर के अंतराल में सात घंटे के अंदर ही तीन दुर्घटनाएं हुई.जिसमें एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग जख्मी हो गए है. जख्मियों में कई को गंभीर चोटें आई है. पहली घटना में नया भोजपुर सब्जी मंडी के समीप एक हादसा हुआ, जिसमें ऑटो पर सब्जी लादकर बक्सर आ एक सब्जी विक्रेता दुर्घटना के शिकार हो गए. दरअसल वह डिवाइडर पार करने के लिए गलत दिशा में ऑटो लेकर चल रहे थे, तभी सामने से आ रही ट्रक से उनकी ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई, जिससे कि मौके पर ही तुरहा टोली निवासी 45 वर्षीय सब्जी विक्रेता लक्ष्मण सिंह की मौत हो गई. जबकि ऑटो में बैठे अन्य लोग घायल हो गए. दूसरी घटना कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के कृतसागर के समीप हुई जहां एक टैंकर ने विपरीत दिशा से आ रही एक स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. स्कार्पियो चालक आरा रेलवे स्टेशन पर किसी को रिसीव करते जा रहे थे. इस टक्कर में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए जबकि चालक बुरी तरह घायल हो गया. गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि टैंकर चालक गलत दिशा से जा रहा था. इस दुर्घटना के बाद चालक टैंकर छोड़कर का छोड़कर फरार हो गया. 

तीसरी घटना धरहरा के समीप हुई, जहां एक हुंडई कार राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के द्वारा निर्माण के लिए रखे गई सामग्री से टकरा गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस दुर्घटना में कई लोग घायल हुए थे. बाद में मौके पर पहुंचे कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष ने बताया कि कार चालक कार छोड़कर फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. चौथी घटना राजपुर थाना क्षेत्र के निकृष गांव के पास हुई जिसमें बेटे के साथ बाइक पर बैठकर अपने मायके जा रही बनारपुर निवासी वंश नारायण राम की 45 वर्षीय पत्नी शीला देवी बाइक उछलने के कारण सड़क पर गिर गई और उन्हें पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वह अपने मायके भभुआ जिले के बराढ़ी गांव जा रही थी इस दुर्घटना के बाद कार चालक वाहन लेकर भाग निकला. कोई घटना के बाद अंचलाधिकारी बृज बिहारी तथा राजपुर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे तथा लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.











Post a Comment

0 Comments