जिले में अभी नहीं हो रही हो स्कूलों की छुट्टी ..

बताया कि फिलहाल बक्सर के लिए मौसम विज्ञान विभाग के तरफ से ऐसा कोई अलर्ट नहीं है जिसमें जिसमें मौसम के खराब होने की बात कही गई हो. तापमान भी अभी बहुत ज्यादा कम नहीं है. ऐसे में फिलहाल स्कूलों की छुट्टी नहीं की जा रही. मौसम के मिज़ाज को देखते हुए आगे निर्णय लिया जाएगा.






- जिला शिक्षा पदाधिकारी अनिल कुमार द्विवेदी ने दी जानकारी
- कहा - मौसम की खराबी को लेकर नहीं जारी किया गया है कोई भी अलर्ट
- बक्सर में रविवार को तापमान 13 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राज्य सरकार से प्राप्त आदेश के आलोक में जहां सूबे के सभी सरकारी तथा गैर सरकारी विद्यालयों को आगामी 30 दिसंबर तक बंद रखने का आदेश जारी किया गया है वहीं बक्सर में अभी स्कूल बंद नहीं किए गए हैं यह जानकारी जिला शिक्षा पदाधिकारी अनिल कुमार द्विवेदी ने दी उन्होंने बताया कि फिलहाल बक्सर के लिए मौसम विज्ञान विभाग के तरफ से ऐसा कोई अलर्ट नहीं है जिसमें जिसमें मौसम के खराब होने की बात कही गई हो. तापमान भी अभी बहुत ज्यादा कम नहीं है. ऐसे में फिलहाल स्कूलों की छुट्टी नहीं की जा रही. मौसम के मिज़ाज को देखते हुए आगे निर्णय लिया जाएगा.

बता दें कि राज्य भर में मौसम के बदलते स्वरूप को देखते हुए विद्यालयों को बंद रखने का आदेश जारी किया गया है. सभी जिले के जिला पदाधिकारियों के यहां पत्र भेजकर उनसे इस संदर्भ में निर्णय लेने के लिए कहा गया था. लेकिन वर्तमान में बक्सर में मौसम की स्थिति बहुत खराब नहीं होने के कारण स्कूल बंद किए जाने के संदर्भ में कोई फैसला नहीं लिया जा रहा. उधर रविवार को दिन में 1:00 बजे तक आसमान में बादल छाए हुए हैं. कभी-कभी बादलों की ओट से सूर्य देव के दर्शन हो रहे हैं. जिसके कारण न्यूनतम तापमान में गिरावट हुई. लेकिन तापमान तकरीबन 13 डिग्री सेल्सियस ही रहने की संभावना है.











Post a Comment

0 Comments