क्विज प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा ..

विभिन्न गांवोंसे पहुंचे प्रतिभागी छात्रों ने इसमें हिस्सा लिया. जिसमें सात राउंड तक चली रोमांचक प्रतियोगिता में बच्चों ने बहुत ही हल्के एवं कठिन सवालों का जवाब दिया. इस दौरान अभिभावकों ने बच्चों के हौसले का आफजाई करते हुए उनका हौसला बढ़ाने का काम किया. 





- भगत सिंह उच्च विद्यालय के स्थापना दिवस पर आयोजित हुआ था कार्यक्रम
- सात राउंड तक चली रोमांचक प्रतियोगिता में हल्के व कठिन सवालों का बच्चों ने दिया जवाब

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर प्रखंड के मंगराव गांव स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय परिसर में उर्मिला सेवा संस्थान एवं शहीद भगत सिंह उच्च विद्यालय के स्थापना दिवस के अवसर पर कौन बनेगा विजेता क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें क्षेत्र के हेठुआ, हंकारपुर, नागपुर के अलावा विभिन्न गांवोंसे पहुंचे प्रतिभागी छात्रों ने इसमें हिस्सा लिया. जिसमें सात राउंड तक चली रोमांचक प्रतियोगिता में बच्चों ने बहुत ही हल्के एवं कठिन सवालों का जवाब दिया. इस दौरान अभिभावकों ने बच्चों के हौसले का आफजाई करते हुए उनका हौसला बढ़ाने का काम किया. 




सफल होने वाले प्रतिभागी छात्रों को मुख्य अतिथि बाल कल्याण समिति के सदस्य सह श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष डॉ शशांक शेखर ने सम्मानित करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों में भी काफी प्रतिभा है.आगे बढ़कर बच्चे देश का नाम रोशन करेंगे. वर्षों पूर्व क्षेत्र शिक्षा से काफी वंचित था. आज शिक्षा की बदौलत बच्चे आगे बढ़ रहे हैं. बच्चों में भी काफी खुशी की लहर देखी गयी. 

आयोजनकर्ताओं ने बताया कि इस अवसर पर सन्मार्ग अखबार के जिला प्रभारी राज कुमार ठाकुर, पूर्व मुखिया मकरध्वज सिंह विद्रोही, कुसुम रानी, सुनील सिंह, पत्रकार शंकर पांडेय सहित अन्य लोगों ने बच्चों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. इस कार्यक्रम को सफल बनाने में शिक्षक मंतोष कुमार, अरविंद राम, युवा समाजसेवी गरीब नवाज के अलावा अन्य लोगों का काफी सराहनीय योगदान रहा.







Post a Comment

0 Comments