वीडियो : चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में चपेट में आई महिला ..

जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो वह चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में लग गई. लेकिन उसका पैर फिसला और वह ट्रेन की चपेट में आ गई. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव का कहना है कि चलती ट्रेन से उतरने के क्रम में यह हादसा हुआ है. 




- पांडेय पट्टी निवासी महिला के रूप में हुई है पहचान
- बक्सर - वाराणसी सवारी गाड़ी से हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन के पश्चिमी छोर पर बक्सर-वाराणसी सवारी गाड़ी से कटकर एक महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में यह हादसा हुआ. मृतका की पहचान पांडेय पट्टी निवासी महिला के रूप में हुई है. घटना की सूचना उनके परिजनों को भी दे दी गई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पांडेय पट्टी निवासी लालमुनि देवी को रघुनाथपुर जाना था. जिसके लिए वह बक्सर से प्लेटफार्म पर पहुंची, वहां उन्होंने गलती से बक्सर वाराणसी सवारी गाड़ी को पकड़ लिया जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो वह चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में लग गई. लेकिन उसका पैर फिसला और वह ट्रेन की चपेट में आ गई. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव का कहना है कि चलती ट्रेन से उतरने के क्रम में यह हादसा हुआ है. उन्होंने कहा कि लोगों से अक्सर यह अपील की जाती है कि वह चलती ट्रेन में चढ़ने उतरने की कोशिश ना करें.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments