वीडियो : असंसदीय हुई राजनीति, अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार को कहा - "नपुंसक" तो जेडीयू जिलाध्यक्ष ने "छक्का" कह किया पलटवार ..

कहा कि नीतीश कुमार की मर्दानगी पर सवाल उठाने वाले सांसद स्वयं यह देखें कि किस प्रकार नीतीश कुमार ने कभी प्रधानमंत्री के भोजन देकर थाली छीन ली थी. वहीं उन्होंने दो बार भाजपा को लात मारकर गठबंधन से निकाल दिया है.



- सांसद में बिहार में जंगलराज और मुख्यमंत्री की चुप्पी पर उठाए सवाल
- जेडीयू जिलाध्यक्ष भाजपा को दी औकात में रहने की नसीहत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले कुछ दिनों से बिहार में हुई आपराधिक घटनाओं से आहत बक्सर सांसद केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोल दिया है. उन्होंने उनके विरुद्ध बयानबाजी करते हुए उन्हें "नपुंसक" तक कह दिया. सांसद ने कहा कि उनके राज में जंगलराज फिर से कायम हो रहा है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में उन्हें इस्तीफा देकर संयास ले लेना चाहिए. उनके इस बयान के कारण उनका विरोध शुरू हो गया है. जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने उनके नपुंसक वाले बयान का जवाब देते हुए सांसद सह केंद्रीय मंत्री को "छक्का" करार दिया है. 


उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की मर्दानगी पर सवाल उठाने वाले सांसद स्वयं यह देखें कि किस प्रकार नीतीश कुमार ने कभी प्रधानमंत्री के भोजन देकर थाली छीन ली थी. वहीं उन्होंने दो बार भाजपा को लात मारकर गठबंधन से निकाल दिया है. ऐसे में मंत्री के विरुद्ध इस तरह का बयान देने से पहले अश्विनी चौबे को सौ बार सोचना चाहिए. 

बहरहाल, नेताओं के आपसी घमासान के बीच अब राजनीतिक गलियारों में गर्माहट बढ़ गई है. उम्मीद है कि आगामी एक-दो दिनों में इसी तरह के और भी बयान सामने आए.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments