वीडियो : कुढ़नी उपचुनाव : हार के बाद भी जदयू के हौसले पस्त नहीं, बीजेपी ने कहा - "2024 में 400 सीटें हमारी .."

बिहार में जिस प्रकार से अपराध बढ़ गया है. वह साफ तौर पर यह बताता है कि जंगलराज की वापसी हो चुकी है. इस चुनाव परिणाम से यह भी साफ हो चुका है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी पूरे देश में 400 से ज्यादा सीटों पर बीजेपी की विजय होगी.




- कुढ़नी उप चुनाव के परिणाम पर जदयू-भाजपा जिलाध्यक्षों की प्रतिक्रिया
- हार को स्वीकारने के बाद भी पावर में है जदयू, बीजेपी ने कहा - जंगलराज का नतीजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद एक तरफ जहां जदयू ने बीजेपी को ज्यादा खुश हो नहीं होने की नसीहत दी है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने इसे जंगलराज का परिणाम बताया है और कहा है कि आगामी चुनाव में पूरे देश में भाजपा 400 से ज्यादा सीटों पर विजय हासिल करेगी. 


जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि कुढ़नी उपचुनाव से यह तय नहीं हो जाता कि 2024 और 2025 में चुनाव के परिणाम कैसे होंगे. उन्होंने कहा कि उपचुनाव के परिणाम सदैव मुख्य चुनाव के परिणाम से अलग होते हैं. निश्चित रूप से 2024 के लोकसभा चुनाव में देश में भाजपा का सफाया होगा और महागठबंधन की सरकार बनेगी. फिलहाल जो जनादेश मिला है उसके आगे हम सभी नतमस्तक हैं.

भाजपा जिलाध्यक्षा माधुरी कुंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का महागठबंधन में जाना ही कुढ़नी उपचुनाव में उनकी हार का प्रमुख कारण है. आज बिहार में जिस प्रकार से अपराध बढ़ गया है. वह साफ तौर पर यह बताता है कि जंगलराज की वापसी हो चुकी है. इस चुनाव परिणाम से यह भी साफ हो चुका है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी पूरे देश में 400 से ज्यादा सीटों पर बीजेपी की विजय होगी.

बहरहाल, कुढ़नी उपचुनाव के परिणाम भले ही बीजेपी के पक्ष में रहे हो लेकिन जदयू भी इस हार को बेहद नजदीकी मामला मानकर चल रही है. ऐसे में दोनों तरफ से अपने अपने तरह की बयानबाजी भी की गई है. हालांकि कुल मिलाकर भविष्य का परिणाम जनता के हाथ में ही है.

वीडियो - 1 : 

वीडियो - 2 : 











Post a Comment

0 Comments