वीडियो : नगर परिषद ने रेलवे स्टेशन पर बनाया अस्थाई आश्रय स्थल, प्लेटफार्म पर रात गुजारने वालों के लिए बड़ा सहारा ..

ऐसे लोग जो रेलवे स्टेशन के आसपास सड़कों पर अथवा प्लेटफार्म पर सोने को मजबूर होते हैं, उनके लिए यह अस्थाई आश्रय स्थल वरदान के रूप में होगा. उन्होंने बताया कि फिलहाल यहां 30 बेड लगाए गए हैं. इसके अतिरिक्त पहले से जो स्थायी आश्रय स्थल मॉडल थाना चौक के समीप चल रहा है वह चलता रहेगा.



- कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने किया उद्घाटन
- वाटर प्रूफ टेंट में लगाए गए हैं 30 बेड, कंबल की व्यवस्था

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ठंड के मौसम में सड़क पर रात गुजारने वाले लोगों को नगर परिषद ने बड़ा सहारा दिया है. एक तरफ जहां मॉडल थाना चौक के समीप पूर्व से ही आश्रय स्थल बनाया गया है वहीं नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के हाथों गुरुवार को रेलवे स्टेशन के समीप भी एक अस्थाई आश्रय स्थल शुरू किया गया है, जिसमें 30 बेड तथा कंबल आदि की व्यवस्था की गई है. वाटर प्रूफ टेंट के अंदर यह व्यवस्था फिलहाल कुछ महीनों के लिए शुरू की गई है, जिससे कि ठंड के मौसम में लोगों को राहत हो सके.





अस्थाई आश्रय स्थल के संदर्भ में जानकारी देते हुए कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने बताया कि ठंड के मौसम में अक्सर यह देखा जाता है कि बहुत सारे लोगों को सड़कों पर रात गुजारनी पड़ती है. ऐसे लोग जो रेलवे स्टेशन के आसपास सड़कों पर अथवा प्लेटफार्म पर सोने को मजबूर होते हैं, उनके लिए यह अस्थाई आश्रय स्थल वरदान के रूप में होगा. उन्होंने बताया कि फिलहाल यहां 30 बेड लगाए गए हैं. इसके अतिरिक्त पहले से जो स्थायी आश्रय स्थल मॉडल थाना चौक के समीप चल रहा है वह चलता रहेगा.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments