14 वर्षीय किशोरी के 18 वर्षीय प्रेमी को दुष्कर्म के आरोप में जेल ..

उसके मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर दोनों को आरा से बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को जहां जेल भेज दिया है वहीं, किशोरी को धारा-164 के बयान के लिए महिला पुलिस के संरक्षण में रखा गया है.

 




- किशोरी के पिता ने अपहरण का दर्ज कराया गया था मामला 
- घर पर ट्रैक्टर चलाने आता था युवक, किशोरी को फंसाने का लगा आरोप 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्ष की किशोरी अपने 18 वर्षीय प्रेमी के साथ फरार हो गई थी बाद में पुलिस के प्रयास से दोनों को आरा से बरामद कर लिया गया. जिसके बाद किशोरी के दुष्कर्म के आरोपी युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी को पड़ोसी गांव के एक 18 युवक ने बहला फुसलाकर घर से लेकर फरार हो गया था. पहले तो लोकलाज के डर से परिजन मामला दर्ज कराने के बदले अपने स्तर से खोजबीन कर रहे थे. लेकिन जब पांच दिनों तक कुछ सुराग नहीं मिला तो परिजन मामले को लेकर मुरार थाना पहुंचे. मामला दर्ज कर पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो पता चला कि उसके घर नावानगर थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव के उमेश गिरी का पुत्र राजू गिरी जो पेशे से ट्रैक्टर चालक था और उक्त किशोरी से अक्सर बातचीत भी करता था. वही उसे लेकर फरार हो गया

पुलिस ने उसके मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर दोनों को आरा से बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को जहां जेल भेज दिया है वहीं, किशोरी को धारा-164 के बयान के लिए महिला पुलिस के संरक्षण में रखा गया है. मुरार थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि किशोरी का मेडिकल जांच भी कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने पर दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी.









Post a Comment

0 Comments