24 घंटों में 31 अभियुक्त सलाखों के पीछे, पहली मीटिंग में एसपी ने दिया क्राइम कंट्रोल का टास्क ..

एसपी ने कहा कि उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है कि अपराध नियंत्रण पर काम किया जाए, जिसको लेकर वह काफी सख्त भी हैं. ऐसे में सभी थाना क्षेत्रों में शराबबंदी कानून का अनुपालन कराने के साथ-साथ फरार वारंटियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जाए. 






- मुख्यालय डीएसपी, दोनों एसडीपीओ तथा सभी थानों के थानाध्यक्ष रहे मौजूद
- 24 घंटे के अंदर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई में 31 अभियुक्त सलाखों के पीछे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एसपी मनीष कुमार ने पुलिस कार्यालय में अपनी पहली क्राइम मीटिंग की. मीटिंग में उन्होंने मातहतों को क्राइम कंट्रोल के टास्क दिए. इस दौरान मुख्यालय डीएसपी द्वारा यह बताया गया कि पिछले 24 घंटे के अंदर पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए कुल 28 वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा है वहीं दूसरी तरफ आर्म्स एक्ट तथा एनडीपीएस एक्ट में भी तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है साथ ही साथ एक देसी कट्टा और कारतूस भी बरामद किया है.

उन्होंने बताया कि गैर जमानतीय वारंट निष्पादन की संख्या 38 है जबकि, जमानतीय वारंट निष्पादन की संख्या 18 है. इसके साथ ही दो लोगों की कुर्की-जब्ती की गई जबकि एक मोटरसाइकिल बरामद करने के साथ-साथ 94 लीटर शराब भी बरामद की गई है.

क्राइम मीटिंग में मुख्यालय डीएसपी के साथ-साथ डुमराव तथा बक्सर एसडीपीओ तथा सभी थानों के थानाध्यक्ष मौजूद थे. एसपी ने कहा कि उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है कि अपराध नियंत्रण पर काम किया जाए, जिसको लेकर वह काफी सख्त भी हैं. ऐसे में सभी थाना क्षेत्रों में शराबबंदी कानून का अनुपालन कराने के साथ-साथ फरार वारंटियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जाए. असामाजिक तत्वों पर भी कड़ी नजर रखी जाए. जिससे कि कानून का इकबाल कायम रहे.












Post a Comment

0 Comments