वीडियो : गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर निकाली जाएगी 251 मीटर लंबी तिरंगा यात्रा ..

कहा कि यह यात्रा पिछले वर्ष की यात्रा के तर्ज पर ही होगी. जिसमें बक्सर के लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे. इस यात्रा के माध्यम से समाज में देशप्रेम व एकता का सन्देश दिया जाएगा. इसमें 251 मीटर लंबी तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी.





- तैयारियों को लेकर आयोजित हुई बैठक
- शहीदों की याद में निकाली जाती है तिरंगा यात्रा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 25 जनवरी को नगर में निकाली जाने वाली तिरंगा यात्रा के आयोजन के निमित्त रेड क्रॉस पॉलीक्लिनिक में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता करते हुए गिट्टू तिवारी ने कहा कि यह यात्रा पिछले वर्ष की यात्रा के तर्ज पर ही होगी. जिसमें बक्सर के लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे. इस यात्रा के माध्यम से समाज में देशप्रेम व एकता का सन्देश दिया जाएगा. इसमें 251 मीटर लंबी तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी.

बैठक में आयोजन समिति का गठन करते हुए तैयारी की शुरुआत की गई. यात्रा को लेकर बक्सर के कई प्रबुद्धजन, सामाजिक कार्यकर्ता व आम लोगों ने बैठक में सहभागिता की. संयोजक गिट्टू तिवारी ने बताया कि यह यात्रा उन तमाम सैनिकों की याद में निकाली जाती है, जिन्होंने देश सेवा में अपनी जान गवा दी. बैठक के दौरान वक्ताओं ने कहा कि यह यात्रा बक्सर के लिए एक बार फिर से ऐतिहासिक होने वाली है. 

बैठक को समापन करते हुए अभिनंदन सिंह ने कहा कि तिरंगा यात्रा में समस्त देशभक्त सम्मिलित हो और इस तिरंगा यात्रा को ऐतिहासिक तिरंगा यात्रा बनाने का कार्य करें. यह यात्रा गणतंत्र दिवस के एक दिन पूर्व 25 जनवरी को शहीद स्मारक कवलदह पोखरा से ज्योति चौक, पुलिस चौकी, पीपी रोड, जमुना चौक, सिंडिकेट से गोलंबर तक निकाली जाएगी. जिसमें कई विद्यालयों एवं कोचिंग  संस्थाओं के छात्र-छात्राओं एवं आम जनता और गणमान्य लोग शामिल होंगे. 


बैठक में एमपी उच्च विद्यालय के प्राचार्य विजय मिश्र, रेड क्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, सैनिक संघ के उपाध्यक्ष विद्यासागर चौबे, बक्सर पब्लिक स्कूल के निदेशक निर्मल सिंह, राज कोचिंग के निदेशक राजेश चौबे, समाजसेवी सुनील मिश्रा, प्रिंस सिंह भाई जी मिश्रा, ओमप्रकाश सिंह, धनंजय मिश्रा, रवि ओझा, पार्षद दीपक सिंह, पार्षद प्रतिनिधि राजू ठाकुर, रुपेश मिश्र, शशि यादव, विवेक कुमार, विवेक कुंवर, निशिकांत पांडेय, प्रद्युम्न सिंह तथा आशुतोष राय शामिल हुए.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments