29 किलोग्राम गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, सीमावर्ती जिले से भी जुड़े हैं तार ..

छापेमारी में पुलिस ने घर के कोने-कोने की तलाशी ली, पर गांजा की खेप हाथ नहीं लगी. तभी पुलिस की नजर घर में रखे दो टीन के बक्से पर पड़ी. पुलिस ने बक्से को खोलकर देखा तो दोनों बक्सा गांजा से भरा हुआ था  इसके बाद पुलिस ने घर में मौजूद तस्कर को पकड़ लिया. 





- सोनवर्षा ओपी थाने के पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर किया गिरफ्तार
- काफी दिनों से कर रहा था गांजे का कारोबार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सोनवर्षा ओपी पुलिस को गांजा तस्करी मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने ओपी क्षेत्र के स्थानीय गांव से 29 किलोग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को धर दबोचा है. गिरफ्तार गांजा तस्कर से पुलिस ने पूछताछ के बाद नामजद केस दर्ज कर शनिवार को जेल भेज दिया. गिरफ्तार गांजा तस्कर गांव के उमाशंकर चौधरी उर्फ उमा चौधरी है. उसने यह बताया कि बाढ़ सीमावर्ती आरा जिले से गांजे की यह खेप लेकर आया था और इसे बेच रहा था. उससे पूछताछ में जो जानकारी मिली है, उसके आधार पर आरा जिले के भी कथित सप्लायर को प्राथमिकी में अभियुक्त बनाया गया है. पकड़ा गया व्यक्ति काफी दिनों से गांजे का कारोबार कर रहा था.



दरअसल, शुक्रवार की देर शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांजा तस्कर के घर छापेमारी किया. छापेमारी में पुलिस ने घर के कोने-कोने की तलाशी ली, पर गांजा की खेप हाथ नहीं लगी. तभी पुलिस की नजर घर में रखे दो टीन के बक्से पर पड़ी. पुलिस ने बक्से को खोलकर देखा तो दोनों बक्सा गांजा से भरा हुआ था  इसके बाद पुलिस ने घर में मौजूद तस्कर को पकड़ लिया. ओपीध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस को गांजा के धंधे के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर स्वयं की नेतृत्व में चिन्हित घर पर छापेमारी की गई. इस दौरान घर में रखे दो टीन बक्सा में रखे गए कुल 29.315 किलोग्राम गांजा पाया गया. गांजा बरामद होने के बाद तस्कर को पकड़ उनके नेटवर्क के बारे में पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.









Post a Comment

0 Comments