शिक्षिका के अभद्र व्यवहार से नाराज शिक्षकों ने किया कार्य बहिष्कार ..

बताया है कि शिक्षिक संगीता कुमारी स्थानीय गांव की है तथा कभी भी समय से स्कूल नहीं आती है. टोकने पर प्रधानाध्यापक समेत शिक्षकों के साथ गाली गलौज करती है तथा धमकी देती है. शिक्षकों ने कहा कि उनके आचरण से विद्यालय का शैक्षणिक माहौल बिगड़ रहा है.


 




- डीइओ को दी गई शिक्षिका के करतूतों की जानकारी
- सिमरी अंचल के मध्य विद्यालय कठार का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी अंचल के मध्य विद्यालय कठार की शिक्षिका संगीता कुमारी द्वारा प्रधानाध्यापक समेत अन्य शिक्षकों के साथ अभद्र व्यवहार, गाली गलौज तथा धमकी दिए जाने से नाराज शिक्षकों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है. शनिवार को प्रधानाध्यापक श्यामनारायण ओझा के नेतृत्व में विद्यालय के सभी शिक्षक व शिक्षिकाएं कार्य बहिष्कार कर स्कूल परिसर में ही हड़ताल पर बैठ गए. 


शिक्षकों द्वारा इसकी जानकारी जिला शिक्षा पदाधिकारी को भी दी गई है. अपने आवेदन में शिक्षकों ने बताया है कि शिक्षिक संगीता कुमारी स्थानीय गांव की है तथा कभी भी समय से स्कूल नहीं आती है. टोकने पर प्रधानाध्यापक समेत शिक्षकों के साथ गाली गलौज करती है तथा धमकी देती है. शिक्षकों ने कहा कि उनके आचरण से विद्यालय का शैक्षणिक माहौल बिगड़ रहा है. शिक्षकों ने उनके स्थानांतरण की मांग की है. शिक्षकों ने कहा है कि जबतक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी तबतक वे लोग लोकतांत्रिक तरीके से हड़ताल जारी रखेंगे










Post a Comment

0 Comments