सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक समेत दो की मौत, महिला घायल ..

जैसे ही दीपक काली मंदिर के नजदीक भलुहा पेट्रोल पंप के पास यह पहुंचा तभी चौसा की तरफ से तेज गति में जा रहा एक ट्रैक्टर ने इसमें जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही तीनों बाइक से गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गए. 




- राजपुर थाना क्षेत्र के मकोरिया गांव के समीप दोपहर में हुई घटना
- तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गए तीनों, गंभीर रूप से घायल है युवती

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के मकोरिया-सौरी मुख्य मार्ग पर भलुहा पेट्रोल पंप के पास शनिवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से राजपुर गांव निवासी एक युवक तथा 1 वर्ष की एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई इस दुर्घटना में एक महिला घायल भी हो गई गंभीर रूप से घायल महिलाको पहले राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन उसकी खराब हालत को देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है.



घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार राजपुर गांव निवासी श्यामू राम के 21 वर्षीय पुत्र दीपक राम थाना क्षेत्र के पलिया गांव में अपने एक रिश्तेदार से मिलने गया हुआ वापसी के दौरान वह पुरैनी गांव निवासी निवासी सुनीता नामक महिला को भी बाइक पर ही लेकर आ रहा था उनके साथ सुनीता की 1 वर्ष पुत्री छोटी कुमारी भी थी. जैसे ही दीपक काली मंदिर के नजदीक भलुहा पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तभी चौसा की तरफ से तेज गति में जा रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही तीनों बाइक से गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गए. 

दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर भाग निकला तथा सड़क पर अफरा-तफरी मच गई. आस-पास मौजूद लोगों ने आनन-फानन में इसे सीएचसी केंद्र राजपुर पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने जांच के बाद युवक दीपक राम तथा एक वर्षीय बच्ची छोटी कुमारी को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल जख्मी सुनीता को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के बाद अस्पताल परिसर में सैकड़ों की तादाद में लोग पहुंच गए.

अस्पताल परिसर में लगभग डेढ़ घण्टे तक परिजन रोते-बिलखते रहे. युवा तथा मासूम बच्ची की मौत की खबर हर किसी को मर्माहत कर दे रही थी. इस घटना के बाद गांव में भी मातमी सन्नाटा पसर गया है. सीएचसी केंद्र पर पहुंचे पूर्व मुखिया सत्येंद्र नारायण सिंह,सामाजिक कार्यकर्ता हरेंद्र सिंह ने प्रशासन से उचित मुआवजा राशि की मांग की है. घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया है.










Post a Comment

0 Comments