वीडियो : ग्यारहवें दिन फिर से शुरु हुआ पॉवर प्लांट के निर्माण का कार्य ..

सीइओ मनोज कुमार ने परियोजना में कार्य शुरु हाने पर बक्सर प्रशासन और आम जनता को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा है कि भारत सरकार, बिहार सरकार एवं जिला प्रशासन के सहयोग से परियोजना का कार्य पुनः पटरी पर धीरे-धीरे लौट रहा है जो जल्द ही जोर पकड़ लेगा.

 




- 10 जनवरी से ही बंद था चौसा थर्मल पावर प्लांट में निर्माण का कार्य
- तकरीबन डेढ़ सौ से दो सौ मजदूरों के साथ शुरू किया गया आंतरिक कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले 2 जनवरी से चौसा थर्मल पावर प्लांट निर्माण स्थल पर हो रहे उपद्रव के कारण बक्सर थर्मल पावर परियोजना का काम बन्द था. पिछले दो-तीन दिनों से परियोजना का कार्य शुरु गया है. शनिवार को तकरीबन 150 से 200 मजदूरों के साथ कई स्थानों पर भी काम शुरु कर दिया गया है. बक्सर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम चौसा अंचलाधिकारी एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष के सहयोग एवं एसजेवीएन तथा एल एंड टी के प्रयास से परियोजना का काम शुरु कर दिया गया है. सामानों से भरे ट्रकों का सामान अनलोड होना शुरु हो गया हैं और उनका आना-जाना भी शुरु हो गया हैं. जिला प्रशासन के प्रयास एवं सहयोग से वस्तु स्थिति सामान्य होती जा रही है. इसी क्रम में एसजेसीएन के निदेशक (विद्युत) का परियोजना में आगमन एसटीपीएल एवं एलएंडटी के अधिकारियों के मनोबल बढ़ा रहा है. 
वीडियो : 


एसजेवीएन के सीइओ मनोज कुमार ने परियोजना में कार्य शुरु हाने पर बक्सर प्रशासन और आम जनता को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा है कि भारत सरकार, बिहार सरकार एवं जिला प्रशासन के सहयोग से परियोजना का कार्य पुनः पटरी पर धीरे-धीरे लौट रहा है जो जल्द ही जोर पकड़ लेगा. ज्ञात हो कि फिलहाल कार्य सिर्फ परियोजना के आंतरिक प्रांगण में ही शुरु किया गया है.

सीइओ ने बताया कि इस कठिन दौर में प्रशासन एवं स्थानीय पत्रकारों का काफी सहयोग मिला, मैं उनका धन्यवाद करता हूँ. इसके साथ ही मैं जनप्रतिनिधि, किसान एवं कामगार भाईयों से भी अनुरोध है कि वे कार्य को त्वरित गति प्रदान करने में सहयोग करें ताकि बक्सर के विकास मैं मील का पत्थर साबित होने वाली इस परियोजना को जल्द से जल्द साकार रूप दिया जा सके.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments