वीडियो : गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया इलाका, एक जख्मी ..

गोली लगने के बाद नाराज परिजनों ने गोली चलाने वाले सेवा निवृत जवान की जमकर पिटाई कर दी है, जिससे वह भी बुरी तरह से घायल हो गया है. उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


 





- नावानगर थाना क्षेत्र के वैना गांव का है मामला
- सेना का रिटायर्ड जवान है आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. यही कारण है कि लूट, हत्या, डकैती गैंगरेप,  की घटना में तेजी से इजाफा हो रहा है. केवल जनवरी माह में  जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए  गैंगरेप, हत्या, लूट एवं चोरी की घटनाओं से लोग दहशत मे हैं. लोगो को एक बार फिर 1990 का दौर याद आने लगा है, जब शाम ढलते ही लोग घरों और पुलिस थाने की चारदीवारी में कैद हो जाते थे. ताजा  मामला जिले के नावानगर थाना क्षेत्र के वैना गांव का है जहां आपसी विवाद में चचेरे भाई ने ही भाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में परिजनों ने उसे भोजपुर जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है.


सेना का रिटायर्ड जवान है आरोपी : 

इस गोलीबारी में घायल शशिकांत गोस्वामी ने बताया कि, वह आरा से किसी को परीक्षा दिलवाकर अभी घर पहुँचे ही थे, तभी सेना के रिटायर्ड जवान राजेश कुमार गोस्वामी दरवाजे पर आकर एक के बाद एक चार फायरिंग की, मैं हड़बड़ाकर घर से बाहर निकला तो पांचवे फायरिंग मेरे ऊपर कर दी, लेकिन मैं बच गया उसके कुछ ही देर बाद छठी गोली चला दी जिससे मैं घायल होकर गिर पड़ा.

थानाध्यक्ष ने बताया, आरोपी की भी हुई है पिटाई : 

इस बाबत नावानगर थाना प्रभारी राजीव कुमार राय ने बताया कि, आपसी विवाद में गोली चली है. देर रात जख्मी को उसके परिजनों के द्वारा आरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली लगने के बाद नाराज परिजनों ने गोली चलाने वाले सेवा निवृत जवान की जमकर पिटाई कर दी है, जिससे वह भी बुरी तरह से घायल हो गया है. उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली लगने से घायल व्यक्ति के परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसके बाद आगे की कारवाई की जा रही है.

दहशत में हैं जिले वासी :

बहरहाल, बढ़ रहे आपराधिक मामलों को लेकर जिले वासियों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया है. इसमें कतई संदेह नहीं कि अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है, तभी तो आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से पहले उन्हें जरा भी संकोच नहीं होता. देखने वाली बात यह होगी कि जिले के पुलिस इन आपराधिक घटनाओं पर कब तक रोक लगाने में सफल होगी.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments