वीडियो : पुरानी दीवार गिरी, दब कर युवक की मौत, दूसरा गंभीर ..

पुरानी जर्जर दीवार सीधे उन लोगों पर आ गिरी, जिससे कि बिहारी और अविनाश उर्फ छोटू गंभीर रूप से घायल हो गए. छोटू का पैर टूट गया है और उसे सिर में गंभीर चोट लगी है. जबकि बिहारी राम के भी सिर में चोट लगने से वह बुरी तरह घायल हुए थे, जिनका इलाज के दौरान निधन हो गया. 





- नगर थाना क्षेत्र के खलासी मुहल्ला का है मामला 
- आग तापने बैठे थे युवक, तभी गिर पड़ी दीवार 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के खलासी मोहल्ला में दीवार गिर जाने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. इलाज कर सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी श्याम बाबू रजक ने बताया कि दूसरे युवक की हालत भी गंभीर बनी हुई है उसे प्राथमिक उपचार करते हुए अन्यत्र रेफर किया जा रहा है. 


प्रत्यक्षदर्शी महेश राम ने बताया कि खलासी मोहल्ला निवासी नथुनी राम के पुत्र बिहारी राम (25 वर्ष) तथा सुरेंद्र राम के पुत्र छोटू राम(27 वर्ष) एवं अन्य लोग ठंड से बचाव के लिए अलाव ताप रहे थे. इसी दौरान लकड़ी तोड़ने के लिए पुरानी दीवार की छेद में लकड़ी फंसा कर उसे तोड़ने लगे. इसी बीच पुरानी जर्जर दीवार सीधे उन लोगों पर आ गिरी, जिससे कि बिहारी और अविनाश उर्फ छोटू गंभीर रूप से घायल हो गए. छोटू का पैर टूट गया है और उसे सिर में गंभीर चोट लगी है. जबकि बिहारी राम के भी सिर में चोट लगने से वह बुरी तरह घायल हुए थे, जिनका इलाज के दौरान निधन हो गया. 

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. पूरा अस्पताल परिसर परिजनों के करुण-क्रंदन से गूंज उठा. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments