वीडियो : डुमरांव के युवकों ने की थी सीएसपी संचालक से लूट, दो गिरफ्तार, रुपये बरामद ..

लूट मामले में पुलिस ने डुमरांव निवासी दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन्हें मंगलवार को प्रेस वार्ता के दौरान एसपी मनीष कुमार ने मीडिया के समक्ष प्रस्तुत किया. उन्होंने बताया कि यह बैंक से ही सीएसपी संचालक के पीछे लग गए . इस मामले में कुछ रुपये भी बरामद हुए हैं. मामले में फरार अपराधी की तलाश जारी है. 





- लूट कांड के अभियुक्तों को एसपी ने मीडिया के सामने किया पेश
- चार अभियुक्त की तलाश जारी लगातार पुलिस कर रही छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के चौकियां गांव के समीप बाइक सवार अपराध कर्मियों के द्वारा  सीएसपी संचालक से 5 लाख 80 हज़ार रुपयों की लूट मामले में पुलिस ने डुमरांव निवासी दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन्हें मंगलवार को प्रेस वार्ता के दौरान एसपी मनीष कुमार ने मीडिया के समक्ष प्रस्तुत किया. उन्होंने बताया कि यह बैंक से ही सीएसपी संचालक के पीछे लग गए . इस मामले में कुछ रुपये भी बरामद हुए हैं. मामले में फरार अपराधी की तलाश जारी है. 


एसपी ने बताया कि गुरुवार को ही लूट कांड के बाद डुमराव के अपर पुलिस अधीक्षक राज के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष संतोष कुमार, नावानगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार, सोनवर्षा ओपी थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह, बक्सर अनुमंडल डीआइयू प्रभारी राजेश मालाकार, डुमरांव अनुमंडल के डीआइयू प्रभारी मनोरंजन कुमार, कृष्णाब्रह्म थाना के पुलिस अवर निरीक्षक रवि कुमार, तथा डीआइयू की टीम के द्वारा वैज्ञानिक ढंग से अनुसंधान करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए अभियुक्तों में डुमरांव के नथुनी का बाग मोहल्ला निवासी स्वर्गीय विजय यादव का पुत्र भरत कुमार यादव तथा छठिया पोखर निवासी लालबाबू माली का पुत्र विश्वास माली उर्फ रमेश कुमार शामिल है. जिन्हें 1 लाख 45 हज़ार रुपये तथा लूट में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल एवं लोहे के एक फाइटर तथा दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि गुरुवार की शाम तकरीबन साढ़े तीन बजे नैनीजोर निवासी तथा  भोजपुर जिले के कारनामेपुर में सीएसपी चलाने वाले उमाशंकर सिंह नामक सीएसपी संचालक से राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटित हुई लूट की इस घटना के बाद संचालक ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. उन्होंने बताया कि वह अपने गांव पर अपनी पत्नी किरण सिंह के नाम से सीएसपी का संचालन करते हैं वह बैंक से रुपये निकाल कर आ रहे थे तभी चौकियां गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराध कर्मियों ने उसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments