बारात में घायल हुए दूल्हे की मौत, फोरलेन पर हुई थी दुर्घटना ..

उसका पटना के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. जहां इलाज के दौरान उसने मंगलवार को दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना के बीच दोनों घरों में कोहराम मच गया है.

 





- बक्सर-आरा फोरलेन पर हुई थी दुर्घटना
- पिछले एक माह से चल रहा था पटना में इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सड़क दुर्घटना में जख्मी डुमरांव के एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था. मृतक अभिषेक चौबे (24 वर्ष) डुमरांव नगर के खिरौली निवासी मनोज चौबे का पुत्र है. उसकी पिछले माह 3 तारीख को शादी हुई थी. शादी के 2 दिन के बाद वह अपनी पत्नी को लाने के लिए गवना का बारात लेकर जा रहा था. इसी बीच सड़क दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गया था और उसका पटना के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. जहां इलाज के दौरान उसने मंगलवार को दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना के बीच दोनों घरों में कोहराम मच गया है.

मिली जानकारी के अनुसार 3 दिसंबर को उसकी शादी बिहिया के पास हुइ थी. पांच को उसका गवना था . गवना की बारात में ही वह कार से जा रहा था. फोरलेन पर बिलौटी के पास बने ओवर ब्रिज पर विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरों ने उसकी कार में टक्कर मार दी. जिससे कार में सवार दूल्हा बने अभिषेक समेत कुल पांच लोग जख्मी हुए थे. गंभीर रूप से जख्मी अभिषेक का इलाज पटना में चल रहा था. इलाज के दौरान ही सोमवार की देर शाम उसकी मौत हो गई.

उसकी मौत की खबर मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. कहां तो घर में नई बहु आने वाली थी लेकिन अब बेटे की अर्थी उठानी पड़ रही है. इस घटना के बाद पूरा गांव मर्माहत हो उठा है.












Post a Comment

0 Comments