प्रथम पुण्यतिथि पर अधिवक्ता के तैलचित्र का हुआ अनावरण ..

दिवंगत अधिवक्ता के व्यक्तित्व तथा कृतित्व पर चर्चा की. वक्ताओं ने कहा कि आदमी अपने कृतित्व से ही सदैव अमर रहता है. महान लोग सदा ही जनमानस के दिलों में जीवित रहते हैं.

 





- व्यवहार न्यायालय के पुस्तकालय भवन में किया गया अनावरण
- विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव के द्वारा किया गया अनावरण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दिवंगत अधिवक्ता सत्यदेव श्रीवास्तव की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर उनके तैलचित्र का अनावरण समारोह मंगलवार को पुस्तकालय भवन में किया गया. कार्यक्रम जिला अधिवक्ता संघ के बैनर तले आयोजित किया गया जिसकी संघ के तत्वधान में संघ के अध्यक्ष बबन ओझा ने की जबकि मंच संचालन वरीय अधिवक्ता रामेश्वर प्रसाद वर्मा ने किया.

उक्त अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव सह एडीजे धर्मेंद्र कुमार तिवारी ने तैलचित्र का विधिवत अनावरण किया तथा दिवंगत आत्मा को नमन करते हुए माल्यार्पण किया. इस अवसर पर महासचिव विन्देश्वरी पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय ने सभी अतिथियों को अभिवादन करते हुए दिवंगत अधिवक्ता के व्यक्तित्व तथा कृतित्व पर चर्चा की. वक्ताओं ने कहा कि आदमी अपने कृतित्व से ही सदैव अमर रहता है. महान लोग सदा ही जनमानस के दिलों में जीवित रहते हैं.

दिवंगत अधिवक्ता के पुत्र कुमार शील तथा भतीजे अरविंद श्रीवास्तव ने मौके पर उपस्थित होकर संघ के प्रति  विनीत भाव से कृतज्ञता प्रकट की. मौके पर अधिवक्ता शिवपूजन लाल, विजय नारायण मिश्र, जनार्दन राय, जितेंद्र सिन्हा, रामनाथ ठाकुर, रामकृष्ण चौबे, रविंद्र सिन्हा, कुमारी अरुणिता, आनंद रंजना, रामाकांत तिवारी, अरविंद श्रीवास्तव, प्यारेलाल समेत कई अधिवक्ता मौजूद रहे कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने किया.












Post a Comment

0 Comments