वीडियो : कल बक्सर में होंगे मुख्यमंत्री, हेनवा में तालाब, कठार में देखेंगे जैविक खेती, नए परिसदन का करेंगे शिलान्यास ..

वह चक्की प्रखंड के हेनवा, सिमरी प्रखंड के कठार बक्सर परिसदन व समाहरणालय में पहुंचेंगे. उनके आगमन को लेकर साफ-सफाई तथा साज सज्जा तेजी से हो रही है. सड़क के गड्ढों को भरकर उन्हें चकाचक कर दिया गया है. सफाई कर्मी रात को भी झाड़ू लगाते तथा अन्य कर्मी पेंटिंग आदि का कार्य करते देखे गए. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले के विभिन्न इलाके बैनर-पोस्टर तथा झंडों से सज गए हैं.


 



कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारी


- मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बक्सर में तैयारियां तेज
- बुधवार को दिन में 12:00 बजे बक्सर जिले में पहुंच जाएंगे मुख्यमंत्री

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत बक्सर पहुंच रहे हैं. वह चक्की प्रखंड के हेनवा, सिमरी प्रखंड के कठार, बक्सर परिसदन व समाहरणालय में पहुंचेंगे. उनके आगमन को लेकर साफ-सफाई तथा साज-सज्जा तेजी से हो रही है. सड़क के गड्ढों को भरकर उन्हें चकाचक कर दिया गया है. सफाई कर्मी रात को भी झाड़ू लगाते तथा अन्य कर्मी पेंटिंग आदि का कार्य करते देखे गए. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले के विभिन्न इलाके बैनर-पोस्टर तथा झंडों से सज गए हैं.


सूचना जनसंपर्क विभाग के द्वारा जारी किए गए मिनट टू मिनट कार्यक्रम के मुताबिक बुधवार की सुबह 10:30 बजे मुख्यमंत्री पटना से बक्सर के लिए सड़क मार्ग से प्रस्थान करेंगे. तकरीबन 12:00 बजे दिन में वह चक्की प्रखंड अंतर्गत नेनवा गांव के वार्ड संख्या 11 में पहुंचेंगे जहां वह महादलित बस्ती का भ्रमण करेंगे. तालाब तथा विभिन्न योजनाओं का निरीक्षण करेंगे. दिन में 12:20 पर वहां सिमरी प्रखंड के कठार गांव के निकट जैविक कृषि स्थल के लिए रवाना होंगे, जहां वह 12:25 पर पहुंचेंगे और जैविक कृषि का निरीक्षण करेंगे. 

दिन में तकरीबन 12:55 बजे मुख्यमंत्री बक्सर परिसदन के लिए रवाना हो जाएंगे. दिन में 1:25 पर उनके बक्सर परिसदन सदन में आगमन का समय निर्धारित किया गया है, जहां वह कुछ विश्राम करने के पश्चात दिन में 2:30 बजे नए परिसदन भवन का शिलान्यास करेंगे. दिन में 2:40 पर वह समाहरणालय के लिए प्रस्थान करेंगे जहां दिन में 2:45 से 3:40 तक वह सतत जीविकोपार्जन योजना के लाभुकों तथा जीविका दीदियों के साथ संवाद करेंगे. इसके पश्चात 3:45 से 4:30 तक वह बक्सर के विभिन्न विकास योजनाओं की समीक्षा करेंगे. इस दौरान जिला पदाधिकारी अमन समीर आरक्षी अधीक्षक मनीष कुमार समेत तमाम जिला स्तरीय पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. दिन में 4:35 पर वह सड़क मार्ग से ही पटना के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments