आरा-बक्सर फोरलेन पर डंपर से टकराई कार, चालक घायल ..

बताया कि सुबह पुलिस के पहुंचने से पहले ही कार मालिक कार को लेकर भाग खड़े हुए. ऐसे में कार चालक और उनके मालिक की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना भी नहीं है.




- बीती रात तकरीबन 11:00 बजे हुई घटना
- पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही कार लेकर भाग निकले मालिक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : घने कोहरे के कारण आरा-बक्सर फोरलेन पर लेवाड़ गांव के समीप रविवार की देर रात 11 बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े डंपर से जा टकराई. इस दुर्घटना में कार चालक को मामूली चोटें आई जबकि पीछे बैठे दो लोग बिल्कुल सुरक्षित हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सभी घायल कार से निकल कर चले गए और फिर सुबह कार संख्या बीआर 31 ए एन -8920 स्विफ्ट डिजायर कार को उसके मालिक लेकर चले गए. यह हाजीपुर निवासी किसी राजकुमार के नाम रजिस्टर्ड है. बाद में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को वहां कुछ भी नहीं मिला.

सूत्रों की माने तो कार पटना से इटाढ़ी जा रही थी. दुर्घटना में केवल कार चालक को हल्की-फुल्की चोटें आई है. कार चालक भी इटाढ़ी का ही था. हालांकि थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सुबह पुलिस के पहुंचने से पहले ही कार मालिक कार को लेकर भाग खड़े हुए. ऐसे में कार चालक और उनके मालिक की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना भी नहीं है.












Post a Comment

0 Comments