वीडियो : बढ़ती ठंड में राजद नेताओं ने बांटे कम्बल, व्यवहार न्यायालय में अलाव जलाने की मांग ..

बताया कि बढ़ती ठंड में ऐसे लोग भी मिले जो बोरे से शरीर को ढककर ठंड से बचने का प्रयास कर रहे थे. उधर, व्यवहार न्यायालय के लोक अभियोजक नंद गोपाल प्रसाद का कहना है कि बढ़ती ठंड के कारण बुजुर्ग अधिवक्ता तथा न्यायिक पदाधिकारियों को काफी परेशानी हो रही है. 






- लोक अभियोजक तथा अधिवक्ताओं ने प्रशासन से की अलाव जलाने की मांग
- अपर अनुमंडल पदाधिकारी ने दिया मंगलवार से अलाव जलाने का आश्वासन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर सोमवार को दिन में सूर्य देव के दर्शन नहीं हो सके दोपहर के समय वह बादलों की ओर से निकलने की कोशिश तो कर रहे थे लेकिन इस कोशिश में वह कामयाब नहीं हो सके. बढ़ती ठंड के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. राजद के जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह के नेतृत्व में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती तथा अन्य नेताओं ने रेलवे स्टेशन के समीप जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया. संतोष भारती ने बताया कि बढ़ती ठंड में ऐसे लोग भी मिले जो बोरे से शरीर को ढककर ठंड से बचने का प्रयास कर रहे थे. उन्होंने नगर परिषद के अस्थायी रैन बसेरा का भी निरीक्षण किया. उधर, व्यवहार न्यायालय के लोक अभियोजक नंद गोपाल प्रसाद का कहना है कि बढ़ती ठंड के कारण बुजुर्ग अधिवक्ता तथा न्यायिक पदाधिकारियों को काफी परेशानी हो रही है. उन्होंने प्रशासनिक पदाधिकारियों से यह आग्रह किया है कि व्यवहार न्यायालय में भी अलाव की व्यवस्था की जाए. 



लोक अभियोजक ने बताया कि व्यवहार न्यायालय में प्रतिदिन दो से तीन हजार की संख्या में लोग पहुंचते हैं. ऐसे में यहां नियमित रूप से अलाव की व्यवस्था करनी चाहिए ताकि अधिवक्ता न्यायिक पदाधिकारियों व वादकारियों को परेशानी ना हो. लेकिन ऐसा कहीं भी नहीं दिखाई देता. अधिवक्ता महेंद्र चौबे, दयासागर पांडेय, राघव पांडेय, राजेश कुमार, वसीम अकरम, ज्ञानेंद्र द्विवेदी समेत तमाम लोगों ने यह मांग की है कि जल्द से जल्द प्रशासन के द्वारा अलाव की व्यवस्था की जाए.

कहते हैं अधिकारी :

ठंड के मद्देनजर नगर में अलग-अलग जगहों पर अलाव की व्यवस्था की गई है. सभी चौक-चौराहों पर सुबह और शाम अलाव जलाई जा रही है. व्यवहार न्यायालय में दिन के समय ज्यादा लोग उपस्थित होते हैं. ऐसे में वहां दिन में भी अलाव जलाने की आवश्यकता है. मंगलवार से वहां नियमित रूप से दिन में भी अलाव जलेगी.

दीपक कुमार
अपर अनुमंडल पदाधिकारी

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments