वीडियो : चौसा में हुए उपद्रव के शिकार हुए एक दर्जन पुलिसकर्मी, कइयों की हालत गंभीर ..

बताया कि पुलिस कर्मियों का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. ऑर्थो स्पेशलिस्ट ने उनको देखा और आवश्यक परामर्श दिया. जिनके सिर में चोट लगी है, उनका सीटी स्कैन कराया जा रहा है. अन्य घायलों की स्थिति स्थिर बनी हुई है फिलहाल वह गहन चिकित्सकीय निगरानी में है.





- असामाजिक तत्वों ने जमकर मचाया उत्पात
- मौके पर पहुंचे हैं जिले के प्रशासनिक अधिकारी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा थर्मल पावर प्लांट में प्रभावित किसानों के बीच में असामाजिक तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया है. किसानों के इस उपद्रव में जहां करोड़ों रुपयों की संपत्ति का नुकसान हुआ है इलाके में दहशत का माहौल कायम है फिलहाल अधिकारी तथा कई थानों के पुलिस वहां कैंप किए हुए हैं. उधर असामाजिक तत्वों के द्वारा किए गए हमले में एक दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं जिनमें से कुछ की हालत गंभीर भी बनी हुई है. कईयों के हाथ पैर टूट गए हैं तो कुछ के सिर में भी गंभीर चोट लगने की बात सामने आ रही है. 

इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ अमलेश कुमार ने बताया कि पुलिस कर्मियों का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. ऑर्थो स्पेशलिस्ट ने उनको देखा और आवश्यक परामर्श दिया. जिनके सिर में चोट लगी है, उनका सीटी स्कैन कराया जा रहा है. अन्य घायलों की स्थिति स्थिर बनी हुई है फिलहाल वह गहन चिकित्सकीय निगरानी में है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments