वीडियो : उपद्रवियों ने फूंक दिए दस वाहन, मौके पर पहुंचे डीएम-एसपी तथा तमाम अधिकारी ..

एक दंगा निरोधी वाहन के साथ-साथ थर्मल पावर प्लांट में खड़ी तीन गाड़ियां, फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां तथा तीन  मोटरसाइकिल को भी आग के हवाले कर दिया गया. इसके अतिरिक्त चौसा पावर प्लांट के समीप बनाए गए केबिन को भी आग के हवाले कर दिया गया.

 




- मौके पर पहुंचे डीएम एसपी तथा अन्य पदाधिकारी
- फिलहाल स्थिति नियंत्रण में, पुलिस छावनी में बदला इलाका


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा में किसानों का आंदोलन हुआ तो किसानों के भेष में उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया पुलिस वाहन फूंक दिए गए तो जमकर तोड़फोड़ भी की गई एक दंगा निरोधी वाहन के साथ-साथ थर्मल पावर प्लांट में खड़ी तीन गाड़ियां, फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां तथा तीन  मोटरसाइकिल को भी आग के हवाले कर दिया गया.  इसके अतिरिक्त चौसा पावर प्लांट के समीप बनाए गए केबिन को भी आग के हवाले कर दिया गया, जिसमें आवश्यक कागजातों के साथ-साथ प्लास्टिक के बने अस्थाई भवन भी जलकर स्वाहा हो गए. 

घटना की सूचना पर जिला पदाधिकारी अमन समीर एसपी मनीष कुमार अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम, मुख्यालय उपाधीक्षक अशफाक अहमद, अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार के साथ-साथ कई थानों की पुलिस कैंप किए हुए हैं. पुलिस केंद्र से अतिरिक्त पुलिसकर्मी भी मंगाए गए हैं फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि स्थिति को नियंत्रण में ले लिया गया है फिलहाल पुलिस बल वहां कैंप कर रहे हैं. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि फिलहाल माहौल शांत है. लेकिन नुकसान के आकलन के साथ-साथ यह भी पता लगाया जा रहा है कि इस तरह के उपद्रव में कौन-कौन से लोग शामिल हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार से कानून को अपने हाथ में लेने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments