फुटपाथ दुकानदार संघ की गोलंबर मार्केट कमिटी का हुआ गठन ..

एक स्वर से मांग की गई कि नगर अब 34 से बढ़ कर 42 वार्ड का हो गया है नगर परिषद प्रशासन नए जुड़े क्षेत्रों में भी सर्वेक्षण कर उन्हें शीघ्र अतिशीघ्र वेंडिंग प्रमाण पत्र प्रदान करे. 





- शहर स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ के बैनर तले हुई बैठक
- विस्तारित क्षेत्र के दुकानदारों को वेंडिंग प्रमाण पत्र देने का अनुरोध


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : वेंडर दिवस के मौके पर शहर स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें गोलंबर मार्केट समिति का गठन किया गया. गोलंबर के समीप एक निजी मैरिज हॉल में अध्यक्ष अनिल कुमार की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में जिसमें गोलंबर समेत सम्पूर्ण नगर के सैकड़ों फुटपाथी दुकानदार उपस्थित रहे.


कार्यक्रम में गोलंबर मार्केट समिति का गठन किया गया मार्केट समिति के अध्यक्ष के तौर पर अनीश फारुखी, सचिव एकलाख खान तथा कोषाध्यक्ष नसीम खान को चुना गया, वही उपाध्यक्ष विकास गुप्ता, और गंगा सागर साह बने तथा उपसचिव अक्षय कुमार तथा शिवरतन कुमार बने. कार्यसमिति सदस्यों के रूप में रिंकू कुमारी, आशा देवी, फूलकुमारी देवी और सावित्री देवी सर्वसम्मति से निर्वाचित हुई. कार्यक्रम में बतौर अतिथि अधिवक्ता और सामाजिक कार्यकर्ता राम नारायण उपस्थित रहे.

कार्यक्रम के दौरान एक स्वर से मांग की गई कि नगर अब 34 से बढ़ कर 42 वार्ड का हो गया है नगर परिषद प्रशासन नए जुड़े क्षेत्रों में भी सर्वेक्षण कर उन्हें शीघ्र अतिशीघ्र वेंडिंग प्रमाण पत्र प्रदान करे. कार्यक्रम में शहर स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ से अध्यक्ष अनिल कुमार राम , उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद राम, राजेन्द्र गुप्ता, सचिव कुर्बान अली, सदस्य विजय गुप्ता समेत सैकड़ों दुकानदार उपस्थित थे.










Post a Comment

0 Comments