वीडियो : घरवालों को बंधक बनाकर भीषण डकैती, जांच में जुटी पुलिस ..

बताया कि सात की संख्या में डकैतों ने घर में घुसकर सभी को बंधक बना लिया उसके बाद जमकर लूटपाट की. महिलाओं के शरीर पर से गहने तक उतरवाने के बाद सभी समान लेकर आसानी से चले गए. जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई. 

 




- रामपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा पांडेपुर गांव का है मामला
- डकैतों ने महिलाओं के शरीर से भी उतरवा लिए गहने

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : एसपी मनीष कुमार के बक्सर में पदस्थापन के बाद अपराधियों की सक्रियता काफी बढ़ गई है, जिसके कारण आए दिन हत्या, लूट, बलात्कार तथा रंगदारी जैसे मामले सामने आ रहे हैं. बीते एक माह के अंदर ही आपराधिक वारदातों में तेजी से इजाफा हुआ है. इसी क्रम में बीती रात जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा पांडेयपुर गांव में डकैतों ने भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. चन्द्रपुरा पांडेयपुर के नर्मदेश्वर शर्मा के घर सात की संख्या में पहुँचे डकैतो ने रात में घर मे घुसकर घर वालो को हथियार के बल पर बंधक बनाने के बाद डकैती के  वारदात को अंजाम दिया है. घर में रखे लाखों रुपये के गहने समेत कीमती सामानों को लेकर चले गए.



पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि सात की संख्या में डकैतों ने घर में घुसकर सभी को बंधक बना लिया उसके बाद जमकर लूटपाट की. महिलाओं के शरीर पर से गहने तक उतरवाने के बाद सभी समान लेकर आसानी से चले गए. जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम में घटनास्थल से मिले सुरागों तथा परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू की है. डुमरांव एएसपी राज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.










Post a Comment

0 Comments