वीडियो : हथियार लहराने के मामले में नकली निकला पिस्टल ..

जो पिस्टल वायरल वीडियो में था उसकी जांच की गई तो मामला कुछ और ही निकला. युवकों ने बताया कि उन्होंने फ्लिपकार्ट से यह पिस्टल मंगाई थी और उसके कागजात भी प्रस्तुत किए.

 




- पुलिस ने युवकों से की पूछताछ, चेतावनी देकर छोड़ा
- सरस्वती पूजा में प्रतिमा विसर्जन के दौरान लहराया था पिस्टल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी पंचायत के लरई गांव में युवक के द्वारा हथियार लहराने का वीडियो सामने आने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने युवक को थाने में बुलाया और उससे पूछताछ की. पूछताछ के दौरान युवक के द्वारा वह पिस्टल भी दिखाई गई, जिसे वह लहरा रहा था. उसने बताया कि यह पिस्टल नकली है. वह पिस्टल है ही नहीं बल्कि लाइटर है. जिसे उसने केवल यूं ही हवा में लहराया था. बाद में युवक की माता तथा ने परिजनों की गवाही के बाद पुलिस ने भविष्य में ऐसी गलती ना करने की हिदायत देते हुए उन्हें छोड़ दिया.


बता दे कि थाना क्षेत्र के करहंसी पंचायत के लरई गांव में सरस्वती पूजा में प्रतिमा विसर्जन के दौरान युवकों के द्वारा हथियार लहराते हुए नाचने का एक वीडियो सामने आया था. युवकों ने हाथ में जो पिस्टल ली थी वह बिल्कुल असली पिस्टल की तरह लग रही थी. इतना ही नहीं सूर्य की रोशनी में चमकने के कारण एक बार ऐसा भी लगा कि जैसे पिस्टल से फायरिंग की गई. 

यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पहले वायरल वीडियो की जांच की, फिर युवकों की पहचान कर उन्हें बुलाया गया. जो पिस्टल वायरल वीडियो में था उसकी जांच की गई तो मामला कुछ और ही निकला. युवकों ने बताया कि उन्होंने फ्लिपकार्ट से यह पिस्टल मंगाई थी और उसके कागजात भी प्रस्तुत किए. मामले में सदर डीएसपी मोहम्मद अशफाक अंसारी ने बताया कि वह पिस्टल नकली था लेकिन युवकों को बुलाकर उनके आपराधिक इतिहास की भी जांच की गई, फिलहाल ऐसा कोई भी मामला सामने नहीं आया. ऐसे में उन्हें चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments