जयराज चौधरी का निधन पार्टी के लिए बड़ी क्षति : मुकेश सहनी

उन्होने स्व चौधरी के तैलचित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया और कहा कि दुःख की इस घड़ी में वे हर पल उनके साथ हैं. उन्होंने कहा कि जयराज चौधरी बक्सर में उनके पार्टी के सबसे मजबूत स्तंभ थे. उनके निधन से व्यक्तिगत रूप से मुझे बड़ी क्षति पहुंची है.




- जयराज चौधरी के श्राद्धकर्म में शामिल हो वीआइपी सुप्रिमो ने परिजनों को बंधाया ढांढस
- कहा - अति पिछड़ों के विकास का सपना पार्टी जरूर करेगी पूरा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रिमो मुकेश सहनी गुरूवार को पुराना भोजपुर स्थित अपने पार्टी के दिवंगत नेता व जिलाध्यक्ष रहे जयराज चौधरी के श्राद्ध कर्म में शामिल हुए. इस दौरान उन्होने स्व चौधरी के तैलचित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया और कहा कि दुःख की इस घड़ी में वे हर पल उनके साथ हैं. उन्होंने कहा कि जयराज चौधरी बक्सर में उनके पार्टी के सबसे मजबूत स्तंभ थे. उनके निधन से व्यक्तिगत रूप से मुझे बड़ी क्षति पहुंची है.





मुकेश ने कहा कि हाल फिलहाल उनकी कमी को पूरा नहीं किया जा सकता है. लेकिन बक्सर सहित पूरे बिहार में उन्होंने अतिपिछड़ो के विकास का जो सपना देखा था, पार्टी उसे जरूर पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी समाज के सभी लोगों को जोड़कर मजबूत और चट्टानी एकता कायम करने की तैयारी में है. समाज को जोड़ने के प्रयास तेज करने को कहा है. पार्टी सुप्रीमो ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी और अति पिछड़ा समाज की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण होगी. इसके लिए पार्टी द्वारा रणनीति तैयार कर काम किया जा रहा है. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजनाथ सहनी, पूर्व मुखिया शंभूनाथ चौधरी, पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीभगवान चौधरी, भरत चौधरी, पवन चौधरी, बच्चा लाल चौधरी, बृज बिहारी चौधरी, रामप्रवेश चौधरी समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे.









Post a Comment

0 Comments