कृष्णा ट्रेडर्स के पैरीवेयर शोरूम का उद्घाटन करने पहुंचे खेसारी लाल यादव ..

लोगों को अपने घरों में बाथरूम, किचन आदि में प्रयोग के लिए विश्वस्तरीय उत्पादों की विशाल रेंज भी उपलब्ध होगी. संचालक मिथिलेश कुमार ने बताया कि नगर के लिए गौरव की बात है कि भवन निर्माण के उच्च क्वालिटी के सामानों की उपलब्धता इस भरोसेमंद दुकान पर हो पाएगी. 






- उद्घाटन करने पहुंचे भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव 
- प्रोपराइटर ने लोगों को दिलाया उचित कीमत और बेहतरीन उत्पाद देने का भरोसा 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के बाइपास रोड में कृष्णा ट्रेडर्स के कैंपस में पैरीवेयर के शोरूम का भव्य उद्घाटन किया गया. उद्घाटन भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव तथा पूर्व एमएलसी प्रत्याशी अनिल सम्राट ने फीता काटकर किया. खेसारी लाल यादव के पहुंचते ही उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई, जिसे संभालना मुश्किल हो रहा था. मौके पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि अब इस नगर के लोगों को पैरीवेयर के उत्पाद विश्वसनीय दुकान पर प्राप्त हो सकेंगे. उन्होंने कहा कि प्रोपराइटर राजेश यादव के प्रयास से पैरीवेयर के विश्वस्तरीय बाथ फिटिंग उत्पाद बक्सर नगर में ही उपलब्ध होंगे. 


शोरूम के प्रोपराइटर राजेश यादव ने कहा कि उनके यहां पूर्व से ही कृष्णा ट्रेडर्स के अंतर्गत बिल्डिंग मटेरियल की बिक्री की जाती रही है. अब लोगों को अपने घरों में बाथरूम, किचन आदि में प्रयोग के लिए विश्वस्तरीय उत्पादों की विशाल रेंज भी उपलब्ध होगी. संचालक मिथिलेश कुमार ने बताया कि नगर के लिए गौरव की बात है कि भवन निर्माण के उच्च क्वालिटी के सामानों की उपलब्धता इस भरोसेमंद दुकान पर हो पाएगी. 


कार्यक्रम के दौरान सदर विधायक संजय कुमार तिवारी, नावानगर प्रमुख अंकित यदुवंशी, सत्येंद्र सिंह, छोटू मिश्रा, अनुराग पांडेय, राघवेंद्र राय, शैलेश सिंह, नागेंद्र सिंह, रवि यादव, धर्मेंद्र कुमार, राजेश कुशवाहा समेत कई लोग मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments