शर्मनाक! पुलिसकर्मी को कुचल आगे बढ़ गया चिराग पासवान का काफिला ..

उनके पैर में चोट लगी है. बताया जा रहा है कि चिराग पासवान के काफिले में शामिल किसी गाड़ी का पहिया जवान के पैर पर चढ़ गया. यह घटना बनारपुर सामुदायिक भवन के समीप हुई घटना के तुरंत बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 



 




- चौसा में किसानों से मिलने के लिए पहुंचे थे लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष
- किसानों से मिल कर वापस लौटने के क्रम में हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के काफिले की गाड़ी ने शुक्रवार को एक पुलिस जवान को धक्का मार दिया. घायल पुलिस जवान की पहचान श्रवण कुमार के रूप में हुई है. हालांकि, पुलिस को टक्कर मारने के बाद चिराग पासवान का काफिला रुका नहीं, बल्कि आगे बढ़ गया. घायल पुलिस जवान श्रवण खगड़िया के रहने वाले हैं. उनके पैर में चोट लगी है. बताया जा रहा है कि चिराग पासवान के काफिले में शामिल किसी गाड़ी का पहिया जवान के पैर पर चढ़ गया. यह घटना बनारपुर सामुदायिक भवन के समीप हुई घटना के तुरंत बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि फिलहाल पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है.

दरअसल, चिराग पासवान लाठीचार्ज के शिकार हुए किसानों से मिलने के लिए पहुंचे थे उनसे मिलने के पश्चात उन्होंने एक सभा की और वहां से वह वापस लौट रहे थे. घायल जवान फिलहाल अस्पताल में इलाज है और उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि यदि लाठीचार्ज के शिकार किसानों से मिलने पहुंचे चिराग पासवान उनका दर्द जान सकते थे तो पुलिसकर्मी के चोटिल होने के बाद भी उनका काफिला क्यों नहीं रुका?

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments