वीडियो : मार्च तक बनकर तैयार हो जाएगा रेलवे का पैदल पुल, आरओबी का डीआरएम को भी पता नहीं!

सबसे पहले वह चौसा गए जहां वह ट्रैक मेंटेनेंस वाहनों की टक्कर मामले की जांच की. इस दौरान रेलयात्री संघर्ष समिति के अध्यक्ष डॉ मनोज यादव ने डीआरएम मुलाकात की और उनसे छह सूत्री मांगों पर विचार करने का अनुरोध किया.





- शनिवार की शाम पुल निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे थे मंडल रेल प्रबंधक
- मौजूद रहे रेलवे स्टेशन प्रबंधक तथा रेलवे के अन्य अधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय में इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समय बन रहे फुट ओवर ब्रिज यानी कि रेलवे के पैदल समपार का निर्माण होली तक कर लिया जाएगा. हालांकि रेल ओवरब्रिज का निर्माण कब तक किया जाएगा यह आभी स्पष्ट नहीं है. क्योंकि निर्माण कार्य की समीक्षा करनी है. उसके उपरांत हैं कुछ बताया जा सकता है. यह कहना है दानापुर रेल मंडल के मंडल प्रबंधक प्रभात कुमार का. वह शाम तकरीबन 5:30 बजे बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप अपने विशेष वाहन गरुड़ से पहुंचे और पुल निर्माण स्थल पर पहुंचकर जांच की. उनके साथ रेलवे स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार निर्माण कार्य से जुड़े लोग तथा अन्य रेलकर्मी मौजूद थे.


दानापुर रेल मंडल के मंडल प्रबंधक प्रभात कुमार शनिवार को बक्सर पहुंचे. सबसे पहले वह चौसा गए जहां वह ट्रैक मेंटेनेंस वाहनों की टक्कर मामले की जांच की. इस दौरान रेलयात्री संघर्ष समिति के अध्यक्ष डॉ मनोज यादव ने डीआरएम मुलाकात की और उनसे छह सूत्री मांगों पर विचार करने का अनुरोध किया, 

जिस पर डीआरएम ने उन्हें बताया कि उनके मांग पत्र को रेलवे बोर्ड में स्वीकृति के लिए भेज दिया गया, जहां से स्वीकृति मिलने के पश्चात ट्रेनों के ठहराव तथा अन्य मांगों को पूरा कर दिया जाएगा. 

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments