साल के पहले दिन दो पुलिसकर्मियों की मौत, शोक में डूबे सहकर्मी ..

पहले दिन बक्सर पुलिस के एक हवलदार तथा एक वाहन चालक की मौत होने से पूरे महकमे में दुख के साथ साथ हड़कंप का माहौल कायम हो गया. साथी पुलिसकर्मियों के द्वारा दोनों पुलिसकर्मियों की याद में पुलिस लाइन में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई.





- पूर्व से बीमार चल रहे हवलदार की इलाज के दौरान गई जान
- ठंड लगने से हुई नौजवान पुलिसकर्मी की मौत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नए साल के पहले दिन बक्सर पुलिस के एक हवलदार तथा एक वाहन चालक की मौत होने से पूरे महकमे में दुख के साथ साथ हड़कंप का माहौल कायम हो गया. साथी पुलिसकर्मियों के द्वारा दोनों पुलिसकर्मियों की याद में पुलिस लाइन में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई.



पहली घटना में जिला मुख्यालय के समीप पुलिस लाइन में कार्यरत हवलदार फारुख खान की मौत हो गई है. उनकी तबीयत शनिवार की देर शाम खराब हुई, जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान तड़के उनका निधन हो गया. मुख्यालय डीएसपी अशफाक अहमद ने बताया कि फ़ारुख खान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के दिलदारनगर के निवासी थे, तथा उन्हें किडनी की बीमारी थी उसी बीमारी की वजह से उनकी मौत हो गई है.

दूसरी घटना ब्रह्मपुर थाने से जुड़ी हुई है. जहां बतौर वाहन चालक तैनात पुलिसकर्मी राहुल कुमार की तबीयत रविवार को अचानक खराब हुई उन्हें इलाज के लिए सर्वप्रथम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रघुनाथपुर ले जाया गया लेकिन वहां से उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उनके परिजनों ने लेकर आरा चले गए. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. माना जा रहा है कि ठंड लगने की वजह से उनकी मौत हो गई है.
राहुल कुमार

थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि राहुल मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कटिहार गांव के रहने वाले थे. उन्होंने वर्ष 2022 की फरवरी में ही ब्रह्मपुर में योगदान किया था. इसी बीच 23 दिसंबर को वह कोई प्रतियोगी परीक्षा देने गए थे. वहां से लौटने के बाद से उनकी तबीयत कुछ खराब चल रही थी, लेकिन रविवार को उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई. 

दोनों पुलिसकर्मियों के शव का बक्सर में पोस्टमार्टम कराया गया. जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया. इस घटना के बाद सहकर्मियों के द्वारा  पुलिस लाइन में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में दोनों पुलिसकर्मियों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए.








Post a Comment

0 Comments