वीडियो : समाधान यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री बताएं किसानों की समस्याओं का समाधान कब? : चिराग पासवान

उन्होंने कहा कि वह यहां कोई राजनीति करने नहीं आए हैं लेकिन, यह बात भी सत्य है कि किसानों पर हुई इस बर्बरता का जवाब राज्य सरकार को ही देना होगा. क्योंकि जनता अगर अपनी सरकार से नहीं तो किस से सवाल करेगी? चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यदि समाधान यात्रा पर निकले हैं तो उन्हें यह बताना होगा कि किसानों की समस्याओं का समाधान कब होगा? 


 





- चौसा के बनारपुर में किसानों से मिलने पहुंचे चिराग पासवान
- कहा - किसानों पर हुआ अत्याचार राज्य सरकार की नाकामी का प्रतीक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान गुरुवार को बक्सर पहुंचे. वह चौसा के बनारपुर में किसानों से मिलने के लिए पहुंचे जहां बनारपुर मैदान में किसानों की सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनके लिए यह बहुत ही सुखद अनुभूति है जब इतना दर्द झेल चुके किसानों ने उन्हें इतने प्यार से फूल-माला पहनाकर गले से लगाया. उन्होंने कहा कि किसानों के इस स्वागत ने उनकी जिम्मेदारी और बढ़ा दी है. हालांकि किसानों के उस दर्द का वह अंदाजा भी नहीं लगा सकते जिसे किसान वर्षों से झेल रहे हैं. ऐसे में वह किसानों की लड़ाई मजबूती से लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वह यहां कोई राजनीति करने नहीं आए हैं लेकिन, यह बात भी सत्य है कि किसानों पर हुई इस बर्बरता का जवाब राज्य सरकार को ही देना होगा. क्योंकि जनता अगर अपनी सरकार से नहीं तो किस से सवाल करेगी? चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यदि समाधान यात्रा पर निकले हैं तो उन्हें यह बताना होगा कि किसानों की समस्याओं का समाधान कब होगा? चिराग पासवान ने कहा कि जहरीली शराब से मरने की समस्या का समाधान मुख्यमंत्री को करना होगा. बिहार के मजदूरों के दूसरे प्रदेशों में मर जाने की समस्या का समाधान मुख्यमंत्री को करना होगा.

उधर चिराग पासवान के साथ पहुंचे लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय ने कहा कि उनकी पार्टी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है. किसानों पर किया गया यह अत्याचार सर्वथा निंदनीय है. उन्होंने कहा कि वह पूर्व में भी किसानों से मिलने के लिए आए थे. इस दौरान किसानों ने यह कहा था कि उनकी वाजिब मांगों को मान लिया जाए, लेकिन राज्य सरकार ऐसा करने में नाकाम रही. उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार केवल भ्रष्टाचार को पोषित कर रही है. मौके पर पार्टी के कई जिला स्तरीय नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वीडियो -1 :

वीडियो - 2 : 













Post a Comment

0 Comments