वीडियो : अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर : पिस्टल लहराते, फायरिंग करते वीडियो वायरल ..

माता सरस्वती की प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहा एक युवक पहले सर में पिस्टल बांधकर खूब डांस करता है. इसके बाद पिस्टल से हवाई फायरिंग करना शुरू कर देता है. इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा तो लोग भी अब पुलिस के इकबाल पर सवाल उठाने लगे.





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी पंचायत का बताया जा रहा वायरल 
- थानाध्यक्ष ने बताया - अब तक नहीं मिली है वायरल वीडियो की जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती देते हुए पिस्टल लहरा रहे और फायरिंग कर रहे है. इसी तरह की एक घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद पुलिस अब हाथ में पिस्टल लहराते युवक की तलाश में जुट गई है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है.


सरस्वती पूजा में प्रतिमा विसर्जन के दौरान तमंचे पे डिस्को : 

इंटरनेट मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा यह वीडियो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी पंचायत के लरई गांव का बताया जा रहा है. जहां माता सरस्वती की प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहा एक युवक पहले सर में पिस्टल बांधकर खूब डांस करता है. इसके बाद पिस्टल से हवाई फायरिंग करना शुरू कर देता है. इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा तो लोग भी अब पुलिस के इकबाल पर सवाल उठाने लगे.

2022 में भी आधा दर्जन से अधिक वीडियो हुए थे वायरल :

बीते साल 2022 में भी जहां राजपुर थाना क्षेत्र से रावण वध के दौरान पिस्टल और रायफल से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ था वहीं, मुफ़्ससिल थाना क्षेत्र के जासो गांव से एक सरकारी स्कूल के शिक्षक के बेटे द्वारा पिस्टल लहराने का वीडियो सामने आया था. औद्योगिक थाना क्षेत्र गड़नी, और अहिरौली गांव समेत जिले के कई थानों से एक के बाद एक अवैध हथियार लहराने का वीडियो वायरल होता रहा और तत्कालीन एसपी नीरज कुमार जांच कर करवाई करने की बाते कहते रहे. साल बदल जाने के बाद भी उनपर कार्रवाई नहीं हुई और सभी अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं.

कहते हैं अधिकारी : 

इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर जब मुफस्सिल थानाध्यक्ष निर्मल कुमार से फोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि, इस तरह के किसी भी वीडियो की जानकारी उन्हें नही है. अगर वीडियो सामने आता है तो कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल यह वीडियो जनता के सामने हैं. हालांकि बक्सर टॉप न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

वीडियो : 

खेसारी लाल यादव ने बक्सर में क्या कहा कि आग-बबूला हुए पवन सिंह के फैन : 












Post a Comment

1 Comments