वीडियो : एफसीआई के गेहूं चोर गैंग के सात सदस्य गिरफ्तार ..

सोमवार की रात मध्यप्रदेश से आए गेहू का रैक तोड़ कर चोरी की थी. जिसके बाद आरपीएफ ने मौके से एक चोर को गिरफ्तार किया था, जिसकी निशानदेही पर सात चोरों को पुलिस ने देर रात नगर के नया बाजार इलाके से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

 





- पूर्व में ही पकड़ा जा चुका है गैंग का एक सदस्य, माल बरामद
- मध्य प्रदेश से आया अट्ठारह क्विंटल गेहूं किया था चोरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक तरफ जिले में जहां चोरों का आतंक बढ़ गया है वहीं, पुलिस भी त्वरित कार्रवाई कर चोरी के मामले का उद्भेदन कर दे रही है. इसी क्रम में दो दिन पूर्व मालगाड़ी से गेहू चोरी करने वाला गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार कर लिए गए हैं. इन्होंने सोमवार की रात मध्यप्रदेश से आए गेहू का रैक तोड़ कर चोरी की थी. जिसके बाद आरपीएफ ने मौके से एक चोर को गिरफ्तार किया था, जिसकी निशानदेही पर सात चोरों को पुलिस ने देर रात नगर के नया बाजार इलाके से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

दरअसल सोमवार 22 जनवरी की रात्रि में पांडेय पट्टी होम सिग्नल के पास खड़ी मालगाड़ी से नया बाजार निवासी चोरों ने मालगाड़ी से 18 बोरी गेहूं चुरा लिया था आरपीएफ को जैसे ही इस बात की सूचना मिली त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी का माल बरामद किया गया साथ ही एक चोर को भी गिरफ्तार किया गया. इस दौरान पकड़े गए चोर ने बताया था कि उसके अन्य साथी भी इस वारदात में शामिल थे. ऐसे में पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उन्हें भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया और अंततः मंगलवार की रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए चोरों में नया बाजार निवासी मिथुन कुमार, अमित कुमार, ओम प्रकाश उर्फ बेचन उर्फ सूर्य प्रकाश उर्फ घुरुल, विश्वामित्र कुमार, जय कुमार उर्फ मंगरु तथा एक नाबालिग शामिल हैं.


कहते हैं आरपीएफ पोस्ट कमांडर :

एफसीआई का गेहूं चोरी होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए एक चोर को दबोच लिया गया था वहीं, माल भी बरामद कर लिया गया था. वारदात में शामिल उसके अन्य सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें कागजी कार्रवाई पूरी कर जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

दीपक कुमार,
पोस्ट कमांडर, आरपीएफ, बक्सर

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments