वीडियो : किसानों के वेश में गलत लोग कर रहे आंदोलन : अशोक कुमार सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष

प्राथमिकी दर्ज हुई तो ये नेता किसानों को न्याय दिलाने की बात कह उन्हें बरगला रहे हैं, जबकि यह नेता किसी सूरत में किसानों को न्याय नहीं दिला सकते. किसानों को स्वयं चेतना होगा और देश हित के लिए पावर प्लांट के निर्माण में अपना योगदान देना होगा.

 





- जदयू जिलाध्यक्ष ने स्वार्थी तत्वों पर बोला हमला
- कहा - सांसद - विधायक कर रहे किसानों को बरगलाने का काम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा में किसानों के वेश में गलत लोग आंदोलन कर रहे हैं. वह निजी स्वार्थ की पूर्ति के लिए आंदोलन कर रहे हैं. यह कहना है जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह का. एक वर्ग विशेष का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि कुछ "राय नेता" आंदोलन को उकसाने में लगे हुए जबकि किसान नेता राकेश टिकैत ने भी आकर यही कहा कि किसानों को वर्तमान सरकारी दर का 4 गुना मुआवजा दिया जाए और 12 फीसद ब्याज भी दिया जाए. यह दोनों बातें सरकार के दिशा-निर्देश पर प्रशासन के द्वारा की जा रही है. ऐसे में आंदोलन को उकसाने का कोई मतलब ही नहीं लेकिन निजी स्वार्थ की पूर्ति के लिए सभी किसानों को भड़काने में लगे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद और विधायक दोनों 84 दिनों तक किसानों से मिलने के लिए नहीं गए लेकिन जब कुछ स्वार्थी तत्वों के उकसाने पर किसानों ने आंदोलन को गलत रूप दिया और उन पर प्राथमिकी दर्ज हुई तो ये नेता किसानों को न्याय दिलाने की बात कह उन्हें बरगला रहे हैं, जबकि यह नेता किसी सूरत में किसानों को न्याय नहीं दिला सकते. किसानों को स्वयं चेतना होगा और देश हित के लिए पावर प्लांट के निर्माण में अपना योगदान देना होगा.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments