दलसागर में हिंसक झड़प, चार घायल, दो की हालत गंभीर ..

लोगों के द्वारा गंदगी फैलाई जा रही थी. उन्होंने खेतों में सब्जी की खेती की है. ऐसे में खेतों में आने जाने में परेशानी होने पर उन्होंने इस बात की शिकायत की, लेकिन दूसरे पक्ष के लोग भड़क गए और मारपीट पर उतारू हो गए. 




- खेतों में गंदगी फैलाने के विवाद को लेकर मारपीट
- गोलंबर स्थित निजी अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव में खेत में गंदगी फैलाने से मना करने पर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष के 4 लोग घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई घायलों का इलाज नगर के गोलंबर के समीप स्थित एक अस्पताल में किया जा रहा है. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी राजकुमार चौबे तथा राजू चौबे के खेत में स्थानीय निवासी अनुसूचित बस्ती के लोगों के द्वारा गंदगी फैलाई जा रही थी. उन्होंने खेतों में सब्जी की खेती की है. ऐसे में खेतों में आने जाने में परेशानी होने पर उन्होंने इस बात की शिकायत की, लेकिन दूसरे पक्ष के लोग भड़क गए और मारपीट पर उतारू हो गए. घटना शाम तक़रीबन 3 बजे की है. मामला धीरे-धीरे हिंसक हो गया और लोहे के रॉड आदि का भी प्रयोग होने लगा. 

इस मारपीट में राजकुमार चौबे (38 वर्ष), राजेश चौबे (25 वर्ष), करण चौबे (18 वर्ष) तथा राजू चौबे (40 वर्ष) घायल हो गए. घायलों में राज कुमार चौबे तथा राजू चौबे की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि अन्य घायलों की हालत स्थिर है. घटना की सूचना मिलने के बाद औद्योगिक थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची और घायलों का बयान दर्ज किया गया. इस घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल कायम है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments