वीडियो : रास्ते में गिरे 500 जिंदा कारतूस, पुलिस ने किए बरामद ..

सेफ एक्सप्रेस नामक कोरियर एजेंसी के डिलीवरी ब्वॉय ने इसे डिलीवर करने से पहले ही रास्ते में कहीं गुम कर दिया. बाद में जब उसे इस बात का आभास हुआ तो उसने शस्त्रागार संचालक इसकी जानकारी दी. गल सेलर के द्वारा इस बात की सूचना नगर थाने को दी गई.





- नगर थाना क्षेत्र में कोरियर वाले ने गिरा दिया था पार्सल
- ऑथराइज्ड सेलर के यहां करनी थी डिलीवरी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले की पुलिस ने रास्ते मे गिरे 12 बोर की 500 कारतूस बरामद कर लिया है. यह गोलियां बक्सर के एक ऑथराइज्ड गन शॉप के मालिक के द्वारा लखनऊ से मंगवाई गई थी लेकिन कोरियर सर्विस वाले ने इसे रास्ते में ही गिरा दिया. जब इस बात का पता कोरियर वाले को चला तो उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई. तुरंत ही दुकानदार के द्वारा मामले की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई, जिसके बाद नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने एसपी मनीष कुमार को इस बात की सूचना दी तथा एसपी के निर्देशन पर एसडीपीओ गोरख राम के निर्देशन पर सक्रिय हुई नगर थाने की पुलिस ने डीआइयू तथा टाइगर मोबाइल की टीम के संयुक्त प्रयास से गोलियों को सुरक्षित बरामद कर लिया.


इस बाबत पत्रकार वार्ता कर जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि बक्सर नगर में एक ऑथराइज्ड गन शॉप (राजेश शस्त्रागार) चलाने वाले दुकानदार ने लखनऊ से 12 बोर के 500 कारतूस मंगवाए थे सेफ एक्सप्रेस नामक कोरियर एजेंसी के डिलीवरी ब्वॉय ने इसे डिलीवर करने से पहले ही रास्ते में कहीं गुम कर दिया. बाद में जब उसे इस बात का आभास हुआ तो उसने शस्त्रागार संचालक इसकी जानकारी दी. गल सेलर के द्वारा इस बात की सूचना नगर थाने को दी गई.

बाद में पुलिस ने नगर के बाइपास रोड के एक दुकान से एक कार्टून में रखे बरामद कर लिया. बताया गया कि ई- रिक्शा से डिलीवरी देने निकले डिलीवरी बॉय से यह गोलियों का पैकेट बाइपास रोड में गिर गया था जिसे एक राहगीर द्वारा बाइपास रोड में ही एक दुकानदार के पास रख दिया गया था ताकि कोई अपना सामान ढूंढते हुए आएगा तो उसे लौटा दिया जाए.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments