पति ने पत्नी समेत तीन पर धारदार हथियार से किया हमला, हुआ गिरफ्तार ..

घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से जख्मियों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


 





- बगेन गोला थाना क्षेत्र के धरौली गांव का है मामला
- घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : घर में हो रही किचकिच से परेशान पति ने ना सिर्फ अपनी पत्नी को बल्कि घर के दो अन्य सदस्यों पर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से जख्मियों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस गिरफ्त में खुद को निर्दोष साबित करने के लिए यह भी कहा कि उस पर किसी भूत-प्रेत का साया है जिसके कारण उसने इस तरह का कदम उठा लिया. हालांकि पुलिस के सामने उसकी चालाकी नहीं चली और उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया.


इस संदर्भ में बगेन गोला थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि धरौली गांव निवासी बच्चा मणि कुम्हार के पुत्र जितेंद्र प्रसाद कुम्हार ने बीती रात रात्रि को घर में सोई अपनी पत्नी कलावती देवी, अपने पुत्र भोलू शंकर एवं अपने भतीजे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे तीनों घायल हो गए. दरअसल, आरोपी का किसी से प्रेम- प्रसंग होने का संदेह परिवार वालों को था. इसी को लेकर परिवार में बराबर  कलह होता था. इसी बात को लेकर आरोपी ने घरवालों को धारदार हथियार से मारकर जख्मी कर दिया. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक घायलों की हालत अब खतरे से बाहर है.










Post a Comment

0 Comments