डीजे संचालक से मारपीट, व्यवसायी व बाइकर्स गैंग पर आरोप ..

डीजे संचालक से मारपीट करने एम्पलीफायर तोड़ने तथा रुपये छीन लेने का मामला सामने है. मामले में तीन नामजद समेत आठ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उसका कहना है कि मारपीट करने वालों में एक स्वर्णाभूषण व्यवसायी, उनके पुत्र व बाइक पर सवार होकर आए युवक शामिल हैं. 








- नगर के यमुना चौक के समीप हुई मारपीट 
- स्वर्ण व्यवसायी तथा अन्य को बनाया गया अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के जमुना चौक के समीप एक डीजे संचालक से मारपीट करने एम्पलीफायर तोड़ने तथा रुपये छीन लेने का मामला सामने है. मामले में तीन नामजद समेत आठ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उसका कहना है कि मारपीट करने वालों में एक स्वर्णाभूषण व्यवसायी, उनके पुत्र व बाइक पर सवार होकर आए युवक शामिल हैं. घायल युवक का सदर अस्पताल में इलाज कराने के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है. मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि डीजे संचालक से मारपीट की जाने के मामले में पीड़ित व्यक्ति के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 


मामले में नेहरु नगर निवासी प्रदीप कुमार नामक डीजे संचालक ने नगर थाने में दिए गए अपने आवेदन में बताया है कि उन्होंने एक विवाह समारोह में अपना डीजे बुक किया था, जिसे लेकर दो दिन पूर्व रात तकरीबन 9.30 बजे वह जमुना चौक पहुंचे. जहां से बारात निकलने वाली थी. इस दौरान डीजे की आवाज सुनकर यमुना चौक के समीप सोने-चांदी की दुकान खूबलाल ज्वेलर्स के संचालक लड्डू, उनके पुत्र रौशन वर्मा ने तेज आवाज़ होने का हवाला देते हुए मारपीट शुरु की. बाद में उन्हीं के बुलाने पर सिविल लाइंस मोहल्ले के निवासी रोहित श्रीवास्तव तथा पाँच अज्ञात व्यक्ति बाइक पर सवार होकर पहुंचे तथा गाली-गलौज करते हुए मारपीट की साथ ही उनसे पाँच हज़ार रुपये नकद व 60 हज़ार रुपये मूल्य की सोने की चेन छीन ली. डीजे संचालक ने बताया कि सभी शराब के नशे में थे. 










Post a Comment

0 Comments