वीडियो : पटना, बनारस के बाद अब बक्सर में भी खुला लेदर वर्ल्ड का शोरूम ..

विदुआउटलेट पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला के पुत्र शुभम निराला के द्वारा खोला गया. उन्होंने कहा एमबीए करने के बाद उनकी इच्छा थी कि वह स्वरोजगार अपनाएं साथ ही बक्सर नगर में किसी ऐसे ब्रांड को लाया जाए जिसकी जरूरत यहां के लोगों को हो. ऐसे में उन्होंने लेदर वर्ल्ड की फ्रेंचाइजी ली और इसका संचालन शुरु किया है. 






- पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला के पुत्र ने एमबीए के बाद अपनाया स्वरोजगार
- वाजिब कीमत में बेहतरीन क्वालिटी उपलब्ध कराने का दावा, हर उम्र के लोगों के लिए लेदर आइटम्स उपलब्ध

बक्सर : नगर में में लेदर वर्ल्ड के फ्रेंचाइजी आउटलेट का उद्घाटन स्टेशन रोड में कमलदह पोखर पार्क के सामने किया गया. यह आउटलेट पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला के पुत्र शुभम निराला के द्वारा खोला गया. उन्होंने कहा एमबीए करने के बाद उनकी इच्छा थी कि वह स्वरोजगार अपनाएं साथ ही बक्सर नगर में किसी ऐसे ब्रांड को लाया जाए जिसकी जरूरत यहां के लोगों को हो. ऐसे में उन्होंने लेदर वर्ल्ड की फ्रेंचाइजी ली और इसका संचालन शुरु किया है. पटना, वाराणसी जैसे महानगरों में लेदर वर्ल्ड के आउटलेट पहले से मौजूद है. अब अक्सर वासियों को भी बेहतरीन क्वालिटी के लेदर आइटम्स वाजिब कीमत पर मिलेंगे.


शोरूम में मौजूद लेदर वर्ल्ड के मार्केटिंग से जुड़े राजीव रंजन ने बताया कि यहां महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के साथ-साथ हर उम्र के लोगों के लिए जूते, बेल्ट पर्स तथा मोजे आदि उपलब्ध हैं. खास बात यह है कि अन्य ब्रांडो की अपेक्षा लेदर वर्ल्ड किफायती और बेहतरीन उत्पाद ग्राहकों को प्रदान करता है. लाखों संतुष्ट ग्राहक इस बात का प्रमाण हैं. बक्सर वासियों को भी अब लेदर वर्ल्ड  वह लेदर आइटम्स उपलब्ध कराएगा जिसके लिए उन्हें बड़े शहरों का रुख करना पड़ता था. 

मौके पर मौजूद पूर्व परिवहन मंत्री ने अपने पुत्र को नए व्यवसाय के लिए शुभकामनाएं दी. इस दौरान खरीदारी करने पहुंचे नगर के प्रतिष्ठित व्यवसायी प्रदीप राय ने कहा कि बक्सर नगर के विकास में ऐसे प्रतिष्ठानों का खुलना बेहद जरूरी है. पूर्व जिला परिषद सदस्य डॉ मनोज यादव के मुताबिक उन्होंने यह देखा कि लेदर वर्ल्ड के उत्पाद बेहतरीन और वाजिब कीमत पर मिल रहे हैं जो कि आम जनमानस के लिए एक बेहतर मौका है. डुमरांव में आनंद विहार होटल के संचालक विनोद कुमार राय ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध ब्रांड की दुकान खुलना गर्व की बात है. कार्यक्रम दौरान विभिन्न राजनीतिक तथा सामाजिक हस्तियों के साथ-साथ प्रशासन से जुड़े कई अधिकारी भी पहुंचे.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments