मां का हत्यारा पुत्र दो माह बाद गिरफ्तार ..

घटना को अंजाम देकर आरोपी घर में ताला जड़ अपने दर्षीय पुत्र के साथ फरार हो गया था. बाद में सूचना मिलने पर पटना से गांव पहुंचे वृद्ध पिता रामाशंकर पांडेय ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया था कि वह स्वयं अपने बड़े बेटे व बहु के साथ पटना रहते हैं. उनकी पत्नी घटना से कुछ दिन पूर्व ही गांव पर पहुंची थी, जहां नशे के आदि उनके छोटे पुत्र मां की हत्या कर दी.





- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गांव में हुई थी वारदात
- संपत्ति बंटवारे को लेकर की थी मां की हत्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपनी मां की हत्या कर फरार पुत्र को पटना से गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति को शुक्रवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा जहां से न्यायालय के आदेशानुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. उक्त व्यक्ति ने दो माह पूर्व अपनी माता की हत्या कर दी थी, जिसके बाद वह अपने दस वर्षीय पुत्र के साथ मौके से फरार हो गया था. पुलिस द्वारा लगातार उसकी तलाश की जा रही थी, इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर उसे पटना से गिरफ्तार कर लिया गया.


दरअसल, कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गांव में 9 दिसंबर की रात हिमांशु शेखर उर्फ मुकेश पांडेय (38 वर्ष) नामक व्यक्ति के द्वारा संपत्ति के बंटवारे को लेकर अपनी मां फूलेश्वरी देवी (65 वर्ष) की हत्या के संपत्ति बंटवारे को लेकर लोहे के रॉड व लाठी-डंडे के प्रहार से कर दी गई थी. घटना के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था. घटना को अंजाम देकर आरोपी घर में ताला जड़ अपने दर्षीय पुत्र के साथ फरार हो गया था. बाद में सूचना मिलने पर पटना से गांव पहुंचे वृद्ध पिता रामाशंकर पांडेय ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया था कि वह स्वयं अपने बड़े बेटे व बहु के साथ पटना रहते हैं. उनकी पत्नी घटना से कुछ दिन पूर्व ही गांव पर पहुंची थी, जहां नशे के आदि उनके छोटे पुत्र मां की हत्या कर दी.

थानाध्यक्ष संतोष कुमार के मुताबिक गुरुवार को पुलिस को यह सूचना मिली कि आरोपी पटना में अपने किसी रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ है जिसके बाद पुलिस के द्वारा छापेमारी करते हुए उसे पटना से गिरफ्तार कर लिया गया. उसके साथ उसके 10 वर्षीय पुत्र को भी बक्सर लाया गया है, साथ ही आरोपी से अलग रह रहे उसकी पत्नी को सूचित कर दिया गया है ताकि कागज़ी प्रक्रियाओं के बाद पुत्र को उसे सौंपा जा सके. 












Post a Comment

0 Comments