चोरों का दुस्साहस : दिनदहाड़े बिजली ट्रांसफार्मर के पार्ट्स खोल ले गए, तार भी गायब ..

इस मामले में ग्रामीण कनीय विद्युत अभियंता आलोक कुमार के द्वारा अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई और बताया है कि इस घटना में बिजली कंपनी को 2 लाख 31 हज़ार 870 रुपये का नुकसान हुआ है. 






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवनी और कमरपुर हाल्ट के समीप है ट्रांसफरमर
- अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुलिया गांव में पवनी कमरपुर हाल्ट के समीप लगे 100 केवीए तथा कमररपुर गांव में लगे 63 केवीए के ट्रांसफार्मर को क्षतिग्रस्त कर उसके आवश्यक उपकरण तथा तेल आदि निकालने तथा बिजली के तार चोरी करने का मामला सामने आया है. इस मामले में ग्रामीण कनीय विद्युत अभियंता आलोक कुमार के द्वारा अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई और बताया है कि इस घटना में बिजली कंपनी को 2 लाख 31 हज़ार 870 रुपये का नुकसान हुआ है. 

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा मिली सूचना के आधार पर वह गांव में पहुंचे तथा मामले की जांच की तो पाया कि ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त करने उसके पार्ट्स चुराने के साथ-साथ लो टेंशन तथा हाई टेंशन के तार भी चोरी किए गए हैं. साथ ही ट्रांसफार्मर के पार्ट्स चुराने के क्रम में ट्रांसफार्मर के क्वायल एवं इंसुलेटर को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. मामले में थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.












Post a Comment

0 Comments