बड़ी खबर : भीषण डकैती मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द गिरफ्त में होंगे अपराधी ..

घटनास्थल से मिले सुरागों तथा पीड़ित के फर्द बयान के आधार पर पुलिस ने रणनीति तैयार कर काम शुरू किया और अब पुलिस के हाथ अहम सुराग भी लग गए.  हालांकि पुलिस फिलहाल अपराध कर्मियों को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है.





- एसपी मनीष कुमार ने दी जानकारी
- बीते 29 जनवरी को हुई थी डकैती

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तकरीबन 1 सप्ताह पूर्व ब्रह्मपुर थाना अंतर्गत चंद्रपुरा-पांडेयपुर गांव में हुई भीषण डकैती मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं. पुलिस का यह दावा है कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा और इस कांड में शामिल अपराध कर्मियों को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तुरंत ही प्राथमिकी दर्ज कर घटनास्थल की जांच की गई. घटनास्थल से मिले सुरागों तथा पीड़ित के फर्द बयान के आधार पर पुलिस ने रणनीति तैयार कर काम शुरू किया और अब पुलिस के हाथ अहम सुराग भी लग गए.  हालांकि पुलिस फिलहाल अपराध कर्मियों को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है. ऐसे में मामले में बहुत ज्यादा कुछ नहीं बताया जा सकता लेकिन यह स्पष्ट है कि जल्द ही मामले का उद्भेदन हो जाएगा.

बता दें कि बीते 29 जनवरी की  रात जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा-पांडेयपुर गांव में डकैतों ने भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. ग्रामीण नर्मदेश्वर शर्मा के घर सात की संख्या में पहुँचे डकैतों ने रात में घर मे घुसकर सभी सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बनाने के बाद डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. डकैत घर में रखे लाखों रुपये के गहने समेत कीमती सामानों को लेकर चले गए. गृह स्वामी ने बताया कि उन्होंने घर की महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने की भी धमकी दी, जिसके बाद मारे डर के सभी ने डकैतों के मांगने पर जेवरात और नगदी दे दिया.

वीडियो - 1 : एसपी मनीष कुमार ने बताया : 

वीडियो - 2 : गृह स्वामी ने बताया - दुष्कर्म की धमकी देकर उतरवा लिए गहने : 













Post a Comment

0 Comments