नदी में डूबने से से बालक की मौत ..

पैर जाने के कारण व गहरे पानी में चला गया था जिसके कारण डूबने से उसकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय  लोगों को मिली आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर बच्चे को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.

 






- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मलहचकिया गांव का मामला
- ठोरा नदी में डूब गया शौच करने गया बालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मलहचकिया के समीप ठोरा नदी में डुबने से एक बच्चे की मौत हो गई. बच्चा शौच के लिए नदी के किनारे गया था जहां पैर जाने के कारण व गहरे पानी में चला गया था जिसके कारण डूबने से उसकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय  लोगों को मिली आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर बच्चे को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मलहचकिया गांव के राजेश कुमार का दस वर्षीय पुत्र रोहन कुमार अपने साथियों के साथ शौच करने के लिए ठोरा नदी के किनारे गया था. पैर फिसलने के कारण जगह डूबने लगा तो शौच के लिए साथ गए अन्य बच्चों ने गांव वालों को घटना की सूचना दी. दौड़े भागे लोग वहां पहुंचे बालक नदी में कहीं दिखाई नहीं दे रहा था. काफी ढूंढने के बाद उसे नदी से निकाला गया और उसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.
















Post a Comment

0 Comments